एक तमिलियन को देश पर शासन क्यों नहीं करना चाहिए? – Kamal Haasan – Viral News

चेन्नई में इवेंट की धूम में चमक रहे थे स्टार्स, जब Kamal Haasan ने अपनी आगामी फिल्म ‘इंडियन 2’ का ऑडियो लॉन्च इवेंट में भाग लिया। इस धमाकेदार इवेंट में उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर शंकर, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, ब्रह्मानंदम, गुलशन ग्रोवर और म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर भी थे।

कमल हासन की ग्रैंड एंट्री ने इवेंट को और भी खास बना दिया। उन्होंने स्टेज पर फिल्म के साथ-साथ पॉलिटिक्स पर भी चर्चा की। उन्होंने पूछा कि आज के समय में भारतीय होने का क्या मतलब है? और साथ ही उन्होंने सदियों पुरानी ‘फूट डालो और राज करो’ की नीति के बारे में भी बात की। उन्होंने सवाल किया कि एक तमिलियन को देश पर शासन क्यों नहीं करना चाहिए?

इस इवेंट में पहुंचे डायरेक्टर शंकर, ब्रह्मानंदम, म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर, ब्रह्मानंदम और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने भी इवेंट को चार चाँद लगा दिए।

कमल ने अपनी स्पीच की शुरुआत डायरेक्टर शंकर की तारीफ से की। उन्होंने कहा कि आमतौर पर साउथ में किसी एक्टर के रिजेक्ट करने के बाद कोई डायरेक्टर दोबारा उनके पास फिल्म लेकर नहीं जाता पर शंकर उनमें से नहीं हैं।

फिल्म ‘इंडियन 2’ के प्रोड्यूसर सुभाषकरण के बारे में कमल ने कहा कि उन्होंने अभी तक फिल्म की झलक भी नहीं देखी है पर उन्हें हम पर पूरा भरोसा है।

अंत में कमल ने पॉलिटिक्स पर बात करते हुए कहा, ‘अंग्रेजों की फूट डालो और राज करो वाली नीति अब इस देश में काम नहीं करेगी। अंग्रेजों के पास तो अपनी नीति फेल होने के बाद वापस लौटने के लिए अपना घर था। पर अगर यहां रहने वाले लोगों ने ऐसा कुछ करने की कोशिश की तो वो याद रखें कि उनके पास लौटने के लिए कोई जगह भी नहीं होगी।’

कमल की इस अजीबोगरीब स्टाइल में ही उनकी खासियत है। उन्होंने अपने अंदाज में एक बार फिर से सबको हैरान कर दिया।

Source link

Leave a Comment