क्या Shri Ramayan Katha फिल्म में सीता बनेगी Anjali Arora (अंजलि अरोड़ा)? – Viral News

Anjali Arora (अंजलि अरोड़ा) सोशल मीडिया पर अपनी तसवीरों और रील वीडियोज, रियलिटी शो लॉकअप को लेकर चर्चा में रहती है. वो अबतक कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी है.  कच्चा बादाम गर्ल फेम अंजलि अब एक्टिंग में कदम रखने जा रही है. जी हां, अभिषेक सिंह के डायरेक्शन में बन रही फिल्म श्री रामायण कथा में वो माता सीता का किरदार निभाती दिखेंगी. इस बारे एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में बताया.

Anjali Arora (अंजलि अरोड़ा) अब फिल्म श्री रामायण कथा में माता सीता का रोल प्ले करते दिखेंगी. ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में अंजलि ने ये रोल मिलने पर अपनी कृतज्ञता जाहिर की. एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे यह भूमिका निभाने का मौका मिल रहा है और इसके लिए मैं सौभाग्यशाली फील कर रही हूं. एक्ट्रेस ने आगे बताया, मेरा मानना है कि उन्होंने मुझमें कुछ ऐसा देखा जिससे उन्हें यकीन हो गया कि मैं किरदार के साथ न्याय कर सकती हूं.”

Anjali Arora (अंजलि अरोड़ा) ने कहा, मुझे पिछले महीने की फाइनल कर लिया गया था. मैं वीडियो देख रही, वर्कशॉप अटेंड कर रही हूं, ताकि मैं किरदार के साथ जस्टिस कर पाऊं. वहीं, फैंस नितेश तिवारी की रामायण का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें रणबीर कपूर और साईं पल्लवी राम और सीता के किरदार में दिखेंगे.

फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. जबकि अंजलि की फिल्म भी हिंदू महाकाव्य से प्रेरित हैं. ऐसे में अन्य एक्ट्रेस के साथ तुलना होना लाजिमी है. इसपर अजंलि ने कहा, ”मुझे मालूम है कि तुलना तो होती ही रहती है और तुलना से कौन नहीं डरता? अगर मेरी तुलना किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से की जाएगी तो मुझे खुशी होगी.”

Source link

Leave a Comment