चंदू चैंपियन” को लेकर चर्चा में हैं- Kartik Aaryan – Viral News

Kartik Aaryan  इन दिनों अपनी फिल्म “चंदू चैंपियन” को लेकर चर्चा में हैं, बॉलीवुड के सबसे चमकते सितारों में से एक हैं। कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है। कार्तिक के अनुसार, इस फिल्म से जुड़ना उनके लिए किसी रिवॉर्ड से कम नहीं है। आइए, उनके करियर और इस फिल्म पर उनकी बातचीत के कुछ महत्वपूर्ण अंशों पर नज़र डालते हैं।

चैंपियन बनने की परिभाषा

कार्तिक आर्यन का मानना है कि तमाम मुश्किल हालातों के बावजूद अपने लक्ष्य की ओर बढ़ते रहना, चाहे जीत मिले या न मिले, एक सच्चा चैंपियन बनाता है। उन्होंने कहा, “मैं अभी भी जिंदगी में बहुत कुछ सीख रहा हूं और आगे बढ़ने के लिए मुझे इन सब शब्दों में उलझना नहीं है।”

कबीर खान के साथ काम करने का अनुभव

कार्तिक आर्यन को कबीर खान के निर्देशन में काम करना बहुत पसंद आया। वे कहते हैं, “कबीर खान सर का होना मेरे लिए बहुत खास था। वे डिटेलिंग और चीजों में फोकस्ड रहते हैं और अपने काम को पूरी प्लानिंग के साथ करते हैं। मैंने पूरी फिल्म के दौरान इस बात का ध्यान रखा कि मैं उनके भरोसे पर खरा उतरूं।”

निजी जीवन में चुनौतियाँ और सीख

कार्तिक ने अपने डर और चुनौतियों पर भी चर्चा की। उन्होंने बताया कि उन्हें फ्लाइट और पानी से डर लगता था, लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने स्विमिंग सीखी और अपने डर को कम किया। विजय राज, जो फिल्म में उनके कोच का किरदार निभा रहे हैं, ने उन्हें हमेशा मोटिवेट किया। कार्तिक ने कहा, “मेरी मां मेरी मेंटर हैं और उन्होंने मुझे जमीनी स्तर पर बनाए रखा है।”

बॉलीवुड करियर और फिटनेस

कार्तिक आर्यन का बॉलीवुड करियर हिट फिल्मों से भरा हुआ है, जिसमें “सोनू के टीटू की स्वीटी”, “लुका छुपी” और “प्यार का पंचनामा” जैसी फिल्में शामिल हैं। उनकी फिटनेस भी इन दिनों चर्चा में है। उन्होंने बताया कि उनकी लाइफस्टाइल अब बहुत अच्छी हो गई है और उन्होंने कड़ी मेहनत करके अपने वजन को 90 किलो से 73 किलो तक कम किया है।

गॉसिप और निजी जीवन

कार्तिक के बारे में कई गॉसिप भी चर्चा में रहती हैं। उनके रसमलाई के शौक से लेकर उनके सिंगल स्टेटस तक, हर चीज़ सुर्खियों में रहती है। वे कहते हैं, “मुझे सिंगल होने का कोई दुःख नहीं है। इस वक्त मैं अपने काम में बहुत बिजी हूं और परिवार वाले भी खुश हैं कि मैं अपने काम में व्यस्त हूं।”

आने वाले प्रोजेक्ट्स

कार्तिक आर्यन अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर भी उत्साहित हैं। वे फिलहाल “भूल भुलैया 3” की शूटिंग कर रहे हैं, जो दिवाली में रिलीज होगी।

कार्तिक आर्यन ने अपने कठिन परिश्रम और समर्पण से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उनकी हर फिल्म और हर किरदार में वे एक नई ऊर्जा और जीवन डालते हैं। हमें उम्मीद है कि वे आगे भी इसी तरह से अपने फैंस को मनोरंजन करते रहेंगे और नए-नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे।

Source link

Leave a Comment