बादशाह ने Yo Yo Honey Singh संग खत्म किया लंबे समय से चल रहे कॉन्ट्रोवर्सी को? – Viral News

बादशाह ने देहरादून में एक म्यूजिक कन्सर्ट में Yo Yo Honey Singhके साथ अपने लंबे समय से चल रहे कॉन्ट्रोवर्सी को फाइनली खत्म कर दिया है. रैपर ने ग्रैफेस्ट 2024 में अपने परफॉर्मेंस के दौरान इस बात का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि वह आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं. बादशाह ने कहा, “मेरे जीवन में एक ऐसा दौर था जब मेरे मन में एक के प्रति काफी कड़वाहट थी और अब, मैं इसे खत्म करना चाहता हूं और हनी सिंह संग हुए गलतफहमी को पीछे छोड़ना चाहता हूं.”

बादशाह ने कहा, “मैं कुछ गलतफहमी के कारण दुखी था, लेकिन जब हम साथ थे तो मुझे एहसास हुआ, कि कोई भी मुद्दा बड़ा नहीं होता, अगर हम इसे खत्म कर लें, तो इस दुनिया में जोड़ने वाले बहुत कम थे, तोड़ने वाले बहुत थे. आज, मैं बस सभी को यह बताना चाहता हूं कि मैंने सबकुछ पीछे छोड़ दिया है और आगे बढ़ने के लिए पूरी तरह तैयार हूं. मैं उन्हें /(Yo Yo Honey Singh) शुभकामनाएं देता हूं.”

इधर पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर ने रैपर बादशाह के साथ अपने डेटिंग रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा, वह और बादशाह “बहुत अच्छे दोस्त” हैं. उन्होंने यह भी कहा कि अगर वह शादीशुदा होती तो लोग रैपर के साथ उनकी दोस्ती के बारे में अटकलें नहीं लगाते. बीबीसी एशियन नेटवर्क के साथ एक इंटरव्यू के दौरान हानिया से उनके फेवरेट गाने के बारे में पूछा गया.

जिसपर एक्ट्रेस ने बादशाह, हितेन और करण औजला के ‘गॉड डेमन’ का जिक्र किया और कहा कि गाना “अच्छा” है. जब बादशाह के गाने के बारे में उनकी पसंद के बारे में मजाक किया गया, तो एक्ट्रेस ने कहा, “नहीं, यह एक बेहतरीन गाना है.” हानिया ने आगे कहा, “मैं कभी-कभी सोचती हूं कि मेरी एकमात्र समस्या यह है कि मैं शादीशुदा नहीं हूं. अगर मैं शादीशुदा होती तो इन तमाम रूमर्स से बच जाती.”

Source link

Leave a Comment