Thursday, September 19, 2024
HomeSportsअब भारत बनाम बांग्लादेश के बीच टक्कर, कप्तान नजमुल शंटो ने रोहित...

अब भारत बनाम बांग्लादेश के बीच टक्कर, कप्तान नजमुल शंटो ने रोहित शर्मा को चेताया, जानें क्या कहा? – Viral News

पाकिस्तान को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से रौंदने के बाद बांग्लादेश टीम का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है। अब 19 सितंबर से बांग्लादेश को भारत में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है और बांग्लादेश के कप्तान नजमुल शंटो को उम्मीद है कि उनकी टीम भारत में दमदार प्रदर्शन करेगी। 
 
बांग्लादेश ने पाकिस्तान के खिलाफ पहला टेस्ट मैच 10 विकेट से अपने नाम किया था। दूसरा टेस्ट मैच 6 विकेट से जीत लिया। रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम पर खेले गए दोनों मैच में पाकिस्तान ने क्रिकेट के तीनों डिपार्टमेंट में बांग्लादेश से बेकार प्रदर्शन किया और इसका असर सीरीज के रिजल्ट पर भी साफ नजर आया। 
पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीतने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में नजमुल ने कहा कि, ये जीत हमारे लिए बहुत मायने रखती है, जिससे शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है। सच में बहुत खुश हूं। हम यहां जीत की तलाश में थे, और इस बात से बहुत खुश हूं कि सबने अपनी जिम्मेदारी को पूरी तरह से निभाया
शंटो ने आगे कहा कि, हमारे पेसर्स का वर्क एथिक्स बेहतरा था यही वजह है कि हमें ऐसा रिजल्ट मिला। हर कोई खुद से ईमानदार था और सबको जीत चाहिए थी। 
भारत के खिलाफ सीरीज को लेकर शंटो ने कहा कि, अगली सीरीज हमारे लिए बहुत ज्यादा अहम है। इस जीत से हमारा आत्मविश्वास बढ़ा है। मुशफिकुर रहीम और शाकिब अल हसन को काफी ज्यादा अनुभव है, भारत में ये दोनों बहुत अहम होंगे। मेहंदी हसन मिराज ने जिस तरह से गेंदबाजी की और पांच विकेट चटकाए वह काफी ज्यादा इम्प्रेसिव था। उम्मीद है कि भारत के खिलाफ भी ऐसा करेगा। 

#अब #भरत #बनम #बगलदश #क #बच #टककर #कपतन #नजमल #शट #न #रहत #शरम #क #चतय #जन #कय #कह

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments