Wednesday, October 16, 2024
HomeSportsईशान किशन को क्या हुआ? अचानक इस बड़े टूर्नामेंट से हुए बाहर,...

ईशान किशन को क्या हुआ? अचानक इस बड़े टूर्नामेंट से हुए बाहर, संजू सैमसन को मिल सकता है मौका – Viral News

भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन के अनंतपुर में टीम सी के खिलाफ दलीप ट्रॉफी के शुरुआती मैच में खेलने की संभावना नहीं है। हालांकि, इसके पीछे के कारण की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, इशान का हटना उनकी चोट के कारण है, जो शायद हैमस्ट्रिंग है। हालांकि बीसीसीआई ने सार्वजनिक रूप से कुछ भी सूचित नहीं किया है, लेकिन पूरी उम्मीद है कि इशान पहले दौर में नहीं खेल पाएंगे। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली इंडिया डी गुरुवार से अनंतपुर में रुतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली इंडिया सी से भिड़ेगी। 
 

इसे भी पढ़ें: WBBL में ये भारतीय महिला खिलाड़ी खेलते हुए आएंगी नजर, हरमनप्रीत और शेफाली को मिली निराशा

क्रिकबज ने बताया है कि संजू सैमसन, जो चार टीमों में से किसी का भी हिस्सा नहीं थे, को शामिल किए जाने की संभावना है। चूंकि किशन अभी तक टेस्ट टीम की योजना में नहीं हैं, इसलिए उनके दलीप ट्रॉफी के बाद के चरणों में शामिल होने की उम्मीद है, जब टेस्ट टीम के सदस्य शुरुआती मुकाबलों के बाद चले जाएंगे। किशन ने बुची बाबू टूर्नामेंट में मध्य प्रदेश के खिलाफ झारखंड के लिए खेलते हुए शतक बनाया लेकिन हैदराबाद के खिलाफ दूसरे मुकाबले में कम स्कोर पर आउट हो गए। किशन का प्रदर्शन उनकी टीम के नतीजों में दिखाई दिया क्योंकि झारखंड ने पहला मैच जीता था लेकिन हैदराबाद से हारने के बाद टीएनसीए द्वारा आयोजित टूर्नामेंट से बाहर हो गया।
 

इसे भी पढ़ें: एक बार फिर फील्डिंग के कारण शर्मसार हुई पाकिस्ता क्रिकेट टीम, 2 फील्डर मिलकर भी नहीं पकड़ पाए एक आसान कैच- Video

किशन नवंबर से ही टेस्ट टीम से बाहर हैं। मानसिक स्वास्थ्य खराब होने के बाद, बीसीसीआई ने अनुशासनात्मक आधार पर किशन की खिंचाई की और बाद में घरेलू क्रिकेट में रेड-बॉल मैचों में उपस्थित होने में विफल रहने के बाद उन्हें केंद्रीय अनुबंध सूची से बाहर कर दिया गया। किशन की टीम डी के कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी अपना केंद्रीय अनुबंध खो दिया है, हालांकि, बाद वाला अभी भी टीम में है और हाल ही में श्रीलंका वनडे खेला है और कोलकाता नाइट राइडर्स को उनके तीसरे आईपीएल खिताब के लिए नेतृत्व करने के बाद वापसी की राह पर है।

#ईशन #कशन #क #कय #हआ #अचनक #इस #बड #टरनमट #स #हए #बहर #सज #समसन #क #मल #सकत #ह #मक

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments