Thursday, September 19, 2024
HomeEntertainmentदुनिया की मशहूर पॉप म्यूजिक स्टार Taylor Swift ने Kamala Harris को...

दुनिया की मशहूर पॉप म्यूजिक स्टार Taylor Swift ने Kamala Harris को किया सपोर्ट, सोशल मीडिया पर लिखी लंबी पोस्ट | Photo – Viral News

वाशिंगटन: डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस के अभियान को बढ़ावा देते हुए, वैश्विक पॉपस्टार टेलर स्विफ्ट ने हैरिस और रिपब्लिकन पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच राष्ट्रपति पद की बहस समाप्त होने के बाद आगामी चुनाव के लिए उपराष्ट्रपति और उनके साथी टिम वाल्ज का समर्थन किया है। स्विफ्ट ने इंस्टाग्राम पर अपने 283 मिलियन फॉलोअर्स को यह समर्थन दिया और कहा कि वह 5 नवंबर के चुनावों में हैरिस को वोट देंगी।
स्विफ्ट की पोस्ट में गायिका की एक बिल्ली के साथ एक तस्वीर शामिल थी और उनके बयान को “निःसंतान बिल्ली वाली महिला” के रूप में हस्ताक्षरित किया गया था, जो ट्रंप के साथी जेडी वेंस द्वारा पहले की गई टिप्पणियों पर एक स्पष्ट कटाक्ष था। उन्होंने कहा “आप में से कई लोगों की तरह, मैंने आज रात बहस देखी। यदि आपने अभी तक नहीं देखा है, तो अब उन मुद्दों पर अपना शोध करने और इन उम्मीदवारों द्वारा आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण विषयों पर लिए गए रुख के बारे में जानने का एक अच्छा समय है। पोस्ट को 25 मिनट के भीतर लगभग 2 मिलियन बार लाइक किया गया था।
इस समर्थन के साथ, स्विफ्ट ने उन अफवाहों पर विराम लगा दिया, जिनमें दावा किया गया था कि वह चुनावों में डोनाल्ड ट्रम्प का समर्थन करेंगी। ये अफवाहें तब सामने आईं, जब ट्रम्प ने पहले टेलर स्विफ्ट की अंकल सैम की पोशाक में एक तस्वीर को फिर से पोस्ट किया था और अपने अभियान के लिए उनका समर्थन स्वीकार किया था, जो उन्होंने कभी नहीं दिया था।
उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कहा हाल ही में मुझे पता चला कि डोनाल्ड ट्रम्प के राष्ट्रपति पद के लिए गलत तरीके से समर्थन करने वाले ‘मेरे’ AI को उनकी साइट पर पोस्ट किया गया था। इसने वास्तव में AI और गलत सूचना फैलाने के खतरों के बारे में मेरे डर को जगा दिया। इसने मुझे इस निष्कर्ष पर पहुँचाया कि मुझे एक मतदाता के रूप में इस चुनाव के लिए अपनी वास्तविक योजनाओं के बारे में बहुत पारदर्शी होने की आवश्यकता है। गलत सूचना से निपटने का सबसे सरल तरीका सच्चाई है।
 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | पति संग लालबागचा राजा पहुंचीं Sunny Leone, Ankit Gupta और Priyanka Chahar Chaudhary ने किया डांस

उन्होंने कहा, “मैं 2024 के राष्ट्रपति चुनाव में कमला हैरिस और टिम वाल्ज़ को अपना वोट दूंगी। मैं @kamalaharris को वोट दे रही हूं क्योंकि वह अधिकारों और कारणों के लिए लड़ती हैं, मुझे लगता है कि उन्हें आगे बढ़ाने के लिए एक योद्धा की जरूरत है। मुझे लगता है कि वह एक स्थिर, प्रतिभाशाली नेता हैं और मेरा मानना ​​है कि अगर हम शांति से आगे बढ़ें और अराजकता से नहीं, तो हम इस देश में बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं। मैं उनके साथी @timwalz के चयन से बहुत खुश और प्रभावित हूं, जो दशकों से LGBTQ+ अधिकारों, IVF और एक महिला के अपने शरीर के अधिकार के लिए खड़े हैं।”
 

इसे भी पढ़ें: Sohni Lagdi Yudhra Song Release | युधरा से सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन का डांस ट्रैक रिलीज़

 
स्विफ्ट के समर्थन से चुनावों पर क्या असर पड़ेगा?
स्विफ्ट पूरे अमेरिका में एक लोकप्रिय हस्ती हैं, लेकिन खास तौर पर डेमोक्रेट्स के बीच। अक्टूबर 2023 के फॉक्स न्यूज पोल में पाया गया कि कुल मिलाकर 55 प्रतिशत मतदाताओं, जिनमें 68 प्रतिशत डेमोक्रेट्स शामिल हैं, ने कहा कि स्विफ्ट के बारे में उनका दृष्टिकोण अनुकूल है। रिपब्लिकन बंटे हुए थे, जिनमें से 43 प्रतिशत ने अनुकूल राय दी और 45 प्रतिशत ने प्रतिकूल राय दी। मनोरंजन उद्योग से हैरिस के लिए यह सबसे बड़ा समर्थन है। कई हॉलीवुड अभिनेताओं, निर्माताओं और फिल्म निर्माताओं ने कहा है कि वे मूल रूप से कैलिफ़ोर्निया की रहने वाली हैरिस को अपने गृहनगर की उम्मीदवार के रूप में देखते हैं। स्विफ्ट ने अतीत में डेमोक्रेट का समर्थन किया है, जिसमें 2020 में राष्ट्रपति जो बिडेन भी शामिल हैं।
हैरिस के साथी टिम वाल्ज़, जो समर्थन की घोषणा के समय MSNBC पर प्रसारित थे, ने कहा कि वह “अत्यंत आभारी हैं।” समर्थन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने “स्विफ्टीज़” से “चीजों को आगे बढ़ाने” की अपील की।
अमेरिकी राष्ट्रपति पद की बहस: ट्रम्प बनाम हैरिस
डेमोक्रेटिक उपराष्ट्रपति कमला हैरिस और रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प के बीच पहली अमेरिकी राष्ट्रपति पद की बहस बुधवार (भारतीय समय) को फिलाडेल्फिया में एक तीखी नोकझोंक के साथ समाप्त हुई, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे पर व्यक्तिगत हमलों की एक श्रृंखला शुरू की, क्योंकि वे अपने करीबी मुकाबले में अभियान को बदलने वाले क्षण की तलाश में थे। कमला हैरिस कई मुद्दों पर डोनाल्ड ट्रम्प को रक्षात्मक स्थिति में लाने में सफल रहीं, जिसके बाद ट्रम्प ने कई संदिग्ध दावों के साथ गुस्से में पलटवार किया।
उम्मीदवारों के बीच आव्रजन, विदेश नीति और स्वास्थ्य सेवा जैसे मुद्दों पर टकराव हुआ, लेकिन बहस में विशिष्ट नीतिगत विवरणों पर कम चर्चा हुई। हैरिस ने आक्रामक रुख अपनाया और ट्रंप पर ध्यान केंद्रित करने में सफल रहीं। पूर्व राष्ट्रपति ने शुरुआती क्षणों में अपमान से परहेज किया, लेकिन हैरिस के आक्रामक रुख के कारण वे और अधिक उत्तेजित हो गए। अधिकांश विश्लेषक इस बात पर सहमत थे कि बहस में हैरिस का पलड़ा भारी था, जबकि ट्रंप के समर्थकों ने पक्षपातपूर्ण बहस के लिए एबीसी न्यूज की आलोचना की।
View this post on Instagram

A post shared by Taylor Swift (@taylorswift)

#दनय #क #मशहर #पप #मयजक #सटर #Taylor #Swift #न #Kamala #Harris #क #कय #सपरट #सशल #मडय #पर #लख #लब #पसट #Photo

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments