Friday, October 18, 2024
HomeTech & Gadgetsलॉकेट की तरह पहन सकेंगे! Nu Republic के अनोखे Cyberstud X2 ईयरबड्स...

लॉकेट की तरह पहन सकेंगे! Nu Republic के अनोखे Cyberstud X2 ईयरबड्स लॉन्‍च, जानें प्राइस – Viral News

Nu Republic ने भारत में नए ट्रू वायरलैस स्‍टीरियो (TWS) को लॉन्‍च किया है। इनके नाम Cyberstud X2 और Cyberstud X4 Firefly हैं। नए मॉडल्‍स में भी स्‍टाइलिश डिजाइन और बेहतरीन ऑडियो क्‍वॉलिटी देने की कोशिश की गई है। Cyberstud X2 का डिजाइन ऐसा है कि इसे आप लॉकेट की तरह गले में लटका सकते हैं। इसके साथ एक स्‍लीक मेटल चेन मिलती है। वहीं, Cyberstud X4 Firefly में चमकने वाली एलईडी लाइट्स लगी हैं। दावा है कि सिंगल चार्ज में ये 72 घंटों तक का प्‍लेटाइम दे सकते हैं। 
 

Nu Republic Cyberstud X2 & Cyberstud X4 Firefly Price in india 

Nu Republic Cyberstud X2 की कीमत 2499 रुपये हैं। इन्‍हें नू रिपब्लिक की वेबसाइट से लिया जा सकेगा। Republic Cyberstud X4 के दाम 1799 रुपये हैं। ये कंपनी की वेबसाइट के अलावा Blinkit पर मिलेंगे। 
 

Nu Republic Cyberstud X2 & Cyberstud X4 Firefly Specifications, features 

Cyberstud X2 में 13एमएम के नियोडिमियम डायनेमिक ड्राइवर लगाए गए हैं। उनमें एक्‍स-बास टेक्‍नॉलजी मिलती है। ये ब्‍लूटूथ वी5.3 कनेक्टिवि‍टी को सपोर्ट करते हैं। क्‍वाड माइक का सपोर्ट है और कुल 70 घंटों का प्‍लेटाइम मिल जाता है। ये सपोर्ट करते हैं फास्‍ट चार्जिंग को। दावा है कि 15 मिनट चार्ज करके ये 200 मिनट चल सकते हैं। वॉइस असिस्‍टेंट सिरी और गूगल का सपोर्ट है। ये पानी की छीटों और पसीने से खराब होने से बचे रह सकते हैं। ब्रैंड 6 महीने की वॉरंटी दे रहा है। 

वहीं, Cyberstud X4 में भी 13एमएम के नियोडिमियम डायनेमिक ड्राइवर लगाए गए हैं। एक्‍स-बास टेक्‍नॉलजी है। ये एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन को सपोर्ट करते हैं। दावा है कि सिंगल चार्ज में 72 घंटों का प्‍लेटाइम मिल जाता है। इनमें आरजीबी लाइट्स लगी हैं जो चमकती हैं। हॉल सेंसर, टच कंट्रोल, डुअल मोड जैसी सुविधाएं दी गई हैं। 6 महीनों का वॉरंटी सपोर्ट है।
 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#लकट #क #तरह #पहन #सकग #Republic #क #अनख #Cyberstud #ईयरबडस #लनच #जन #परइस

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments