20 दिनों से लापता है Gurucharan Singh, तारक मेहता के सेट पर पहुंची दिल्ली पुलिस – Viral News

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी यानी Gurucharan Singh के लापता होने से उनके फैंस और टीवी इंडस्ट्री के लोग हैरान है. उनके परिवार, दोस्त और उनके चाहने वाले उनकी सुरक्षित वापसी की उम्मीद कर रहे हैं. हालांकि अभी तक कुछ पता नहीं चला है और वो 22 अप्रैल से मिसिंग है. लेटेस्ट अपडेट में बताया गया था कि एक्टर लापता होने से पहले 20 से ज्यादा ईमेल अकाउंट का इस्तेमाल कर रहे थे. वहीं, उनके पिता हरजीत सिंह ने उनके लापता होने पर चुप्पी तोड़ी है.

Gurucharan Singh  20 दिनों से लापता है और पुलिस उनकी तलाश कर रही है. टाइम्स नाउ से बातचीत में एक्टर के 51वां जन्मदिन पर उनके पिता हरजीत सिंह ने बात की. हरजीत ने कहा कि गुरुचरण 21 अप्रैल को मेरे जन्मदिन पर मेरे साथ था. हरजीत ने बताया, जाने से पहले एक्टर ने उनसे कहा था, ‘मैं आ जाऊंगा. 1-2 दिन में आ जाऊंगा.’ उसके बाद पता नहीं क्या हुआ. अब कुछ पता ही नहीं चल रहा है.

जब हरजीत सिंह से पूछा गया कि क्या Gurucharan Singh  किसी बात को लेकर परेशान थे. इसपर उन्होंने कहा, “परेशान तो वो लगता था लेकिन कभी बताता नहीं था.” उनके पिता ने कहा, ”मैंने उनसे पूछा कि अगर कुछ गलत हो तो बताएं. कोई दिक्कत है किसी चीज की तो मां बाप से नहीं छुपाते. हर कोई तुम्हें छोड़ सकता है, लेकिन तुम्हारे माता-पिता नहीं. गौरतलब है कि 22 अप्रैल को एक्टर को दिल्ली से मुंबई से आना था

लेकिन ना तो Gurucharan Singh मुंबई पहुंचे, ना वापस घर आए. उनके पिता ने पुलिस को इंफॉर्म किया, जिसके बाद से पुलिस उन्हें खोज रही है. जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने डेक्कन हेराल्ड को बताया कि एक्टर को किसी के द्वारा निगरानी किए जाने का संदेश था और इस वजह से वो ईमेल बदलते रहते थे.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में सोढ़ी का रोल प्ले करने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह को लापता हुए 3 हफ्ते का वक्त हो चुका है. लेकिन इस मामले में पुलिस को अब तक कोई भी अपडेट नहीं मिला है. अभी भी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. कुछ दिन पहले ही गुरुचरण सिंह के पिता हरगीत सिंह ने मीडिया के सामने अपना दुख व्यक्त किया था और कहा था कि बेटे के न मिलने की वजह से उनका परिवार बहुत परेशान है. अब इस मामला की पूछताछ करने दिल्ली पुलिस की टीम मुंबई पहुंच गई है और तारक मेहता के सेट पर जाकर कास्ट से पूछताछ की है.

न्यूज 18 की रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में दिल्ली पुलिस के ऑफिशियल्स, मुंबई के फिल्म सिटी स्थित तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर पहुंचे और कास्ट से भी पूछताछ की. इस दौरान पुलिस ने ये जानने की पूछताछ की कि आखिर गुरुचरण सिंह कहां हो सकते हैं. पुलिस ने खासकर उन लोगों से भी पूछताछ की जो गुरुचरण सिंह के करीबी थे और उनके टच में भी थे. इस दौरान सभी ने बहुत अच्छी तरह से को-ओपरेट किया.

 

Source link

Leave a Comment