Saturday, September 21, 2024
HomeSportsघरेलू रेड बॉल क्रिकेट खेलेंगे Shreyas Iyer, बांग्लादेश दौरे से पहले उठाया...

घरेलू रेड बॉल क्रिकेट खेलेंगे Shreyas Iyer, बांग्लादेश दौरे से पहले उठाया बड़ा कदम – Viral News

श्रेयस अय्यर बांग्लादेश के खिलाफ अगले महीने होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले घरेलू रेड बॉल क्रिकेट खेलेंगे। श्रेयस गुरुवार से तमिलनाडु में शुरू होने वाली बुची बाबू इनविटेशनल क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंबई की तरफ से एक मैच खेलेंगे। श्रेय इस टूर्नामेंट में मुंबई के दूसरे दौर के मुकाबले के लिए उपलब्ध रहेंगे। ये मैच 27 से 30 अगस्त तक कोयंबटूर में खेला जाएगा। भारतीय टी20 टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव भी मुंबई टीम का हिस्सा होंगे। 
एमसीए के संयुक्त सचिव दीपक पाटिल ने कहा कि, श्रेयस अय्यर तमिलनाडु क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित बुची बाबू आमंत्रण टूर्नामेंट में मुंबई के लिए खेलेंगे। वह 27 अगस्त को कोयंबटूर में जम्मू और कश्मीर के खिलाफ मैच में उतरेंगे। अय्यर ने इस महीने की शुरुआत में श्रीलंका में एकदिवसीय सीरीज के दौरान भारतीय टीम में वापसी की। 
12 टीमों के बुची बाबू टूर्नामेंट में मध्य प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा, हैदराबाद, बंगाल, मुंबई, जम्मू और कश्मीर, झारखंड, छत्तीसगढ़, गुजरात के साथ-साथ टीएनसीए इलेवन और टीएनसीए प्रेसिडेंट इलेवन शामिल होंगे। कई दिनों तक चलने वाले इस टूर्नामेंट के मुकाबले तिरुनेलवेली, कोयंबटूर, सलेम और नाथम में होंगे। 
श्रेयस अय्यर पिछले सीज़न कुछ फर्स्ट क्लास मैच पीठ में चोट के चलते नहीं खेल पाए ते। हालांकि, आईपीएल के दौरान उन्होंने मैदान पर वापसी की। फरवरी में भारत का केंद्रीय अनुबंध गंवाने के बाद अय्यर हाल ही में श्रीलंका के खिलाव वनडे सीरीज का हिस्सा थे। लेकिन वो इस सीरीज में कमाल नहीं कर पाए। 

#घरल #रड #बल #करकट #खलग #Shreyas #Iyer #बगलदश #दर #स #पहल #उठय #बड #कदम

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments