Saturday, September 21, 2024
HomeSportspm modi meets indian olympics contingent at his residence in delhi manu...

pm modi meets indian olympics contingent at his residence in delhi manu bhaker hockey team video – Viral News

प्रतिरूप फोटो

Social Media

Kusum । Aug 15 2024 3:56PM

ओलंपिक में भारत को महज 6 मेडल मिले, जिनमें 1 सिल्वर और 5 ब्रॉन्ज मेडल शामिल हैं। ओलंपिक्स के लिए भारत का 117 सदस्यीय दल पेरिस गया था। जिसमें से ज्यादातर एथलीट्स स्वदेश लौट आए हैं। वहीं कई खिलाड़ियों सहित भारतीय हॉकी टीम ने भी 15 अगस्त गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की।

खेलों के सबसे बड़े महाकुंभ का समापन हुआ। इस ओलंपिक में भारत को महज 6 मेडल मिले, जिनमें 1 सिल्वर और 5 ब्रॉन्ज मेडल शामिल हैं। ओलंपिक्स के लिए भारत का 117 सदस्यीय दल पेरिस गया था। जिसमें से ज्यादातर एथलीट्स स्वदेश लौट आए हैं। वहीं कई खिलाड़ियों सहित भारतीय हॉकी टीम ने भी 15 अगस्त गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की। 

पीएम मोदी को भारतीय खिलाड़ियों ने कई गिफ्ट भी दिए। निशानेबाज मनु भाकर ने पीएम मोदी को पिस्टल दी, तो रेसलर अमन सहरावत और हॉकी टीम ने जर्सी सौंपी। इन जर्सियों पर खिलाड़ियों के हस्ताक्षर थे। भारतीय हॉकी टीम के कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने अपनी टीम की ओर से पीएम को हॉकी स्टिक भेंट की। इस दौरान पीएम ने सभी खिलाड़ियों को संबोधित भी किया। 

हालांकि, कुछ खिलाड़ी अभी स्वदेश नहीं लौटे हैं। जिनमें जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा जर्मनी में है, जहां उनकी सर्जरी होनी है। वहीं रेसलर विनेश फोगाट 17 अगस्त को भआरत लौटेंगी। बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु भी इस इवेंट का हिस्सा नहीं बन पाईं। सिंधु पेरिस ओलंपिक के दौरान राउंड ऑफ 16 में हारकर ऐतिहासिक हैट्रिक बनाने से चूक गईं। 

#modi #meets #indian #olympics #contingent #residence #delhi #manu #bhaker #hockey #team #video

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments