Saturday, September 21, 2024
HomeTech & GadgetsOnePlus Buds Pro 3 Price in India Rs 13999 Specifications Features Design...

OnePlus Buds Pro 3 Price in India Rs 13999 Specifications Features Design Leaked Ahead of August 20 Launch – Viral News

OnePlus Buds Pro 3 को भारत में 20 अगस्त को लॉन्च किए जाने की पुष्टि हो चुकी है। अपकमिंग OnePlus TWS ईयरबड्स लंबे समय से लीक्स और अफवाहों में छाए हुए हैं। कंपनी ने भी अधिकारिक टीजर जारी कर इनके डिजाइन और खास फीचर्स से पर्दा उठा दिया है। देखने में बड्स आकर्षक हैं और प्रीमियम लुक के साथ आने वाले हैं। अपकमिंग ईयरबड्स मौजूदा OnePlus Buds Pro 2 के सक्सेसर के रूप में लॉन्च होंगे। अब, लॉन्च से पहले भारत की एक पॉपुलर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर OnePlus Buds Pro 2 की लिस्टिंग ने इनकी कीमत का खुलासा कर दिया है। लिस्टिंग में इनके स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी मिलती है।
 

OnePlus Buds Pro 3 price in India (leak)

OnePlus Buds Pro 3 TWS ईयरफोन्स की लिस्टिंग को लॉन्च से पहले Myntra पर देखा गया है। खास बात यह है कि लिस्टिंग से इनकी कीमत का भी पता चलता है। OnePlus Buds Pro 3 को 13,999 रुपये (सभी टैक्स शामिल) में लिस्ट किया गया है। खबर लिखते समय तक Gadgets 360 भी इस लिस्टिंग को देखने में सक्षम था। यहां अपकमिंग OnePlus TWS ईयरफोन्स के सभी स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी दी गई थी।
 

OnePlus Buds Pro 3 specifications (leak)

लिस्टिंग के अनुसार, OnePlus Buds Pro 3 में डुअल ड्राइवर + डुअल DACs मिलेंगे, जिनमें 11mm वूफर और 6mm ट्वीटर शामिल होंगे। प्रत्येक को अपने स्वयं के डिजिटल-टू-एनालॉग कनवर्टर (DAC) द्वारा ट्यून किया गया होगा। आगे बताया गया है कि इनका प्रिसीशन-इंजीनियर्ड सेटअप बेस (bass) और क्रिस्प ट्रेबल (treble) देगा।
 

OnePlus Buds Pro 3 की Myntra लिस्टिंग का स्क्रीनशॉट

Buds Pro 3 में LHSC 5.0 ऑडियो कोडेक के साथ स्टूडियो-ग्रेड क्लेरिटी और डेप्थ मिलने का दावा किया गया है। इसमें 1 Mbps बिट रेट और 24-bit/192 kHz ऑडियो सपोर्ट मिलेगा। लिस्टिंग आगे बताती है कि अपकमिंग OnePlus ईयरबड्स में 50dB तक रियल-टाइम एडेप्टिव नॉयस कैंसलेशन मिलेगा। कंपनी का यह भी दावा है कि इसमें OnePlus Buds Pro 2 की तुलना में नए ईयरबड्स में 2 गुना बेहतर बैकग्राउंड वॉयस सप्रेशन मिलेगा।

इसमें Dynaudio के साथ सह-निर्मित सटीक-ट्यून किए गए ऑडियो प्रोफाइल मिलेंगे। इसके अलावा, लिस्टिंग के मुताबिक, OnePlus Buds Pro 3 क्विक और सीमलेस डिवाइस स्विचिंग के लिए एक साथ दो डिवाइस से कनेक्ट हो सकेगा। इसमें 43 घंटे तक की बैटरी लाइफ और 10 मिनट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5 घंटे से अधिक का म्यूजिक प्लेबैक मिलने का दावा किया गया है। Buds Pro 3 के IP55 रेटिंग मिलने का भी दावा किया गया है। इतना ही नहीं, इसमें 94ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी के साथ ब्लूटूथ 5.4 वर्जन सपोर्ट मिल सकता है।

<!–

–>

#OnePlus #Buds #Pro #Price #India #Specifications #Features #Design #Leaked #Ahead #August #Launch

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments