Saturday, September 21, 2024
HomeTech & GadgetsRedmi Watch 5 Active Price in india 2799 launched sale 3rd september...

Redmi Watch 5 Active Price in india 2799 launched sale 3rd september 18 days battery bluetooth calling – Viral News

Redmi Watch 5 Active Launched : Redmi की नई स्‍मार्टवॉच Redmi Watch 5 Active को भारत में लॉन्‍च कर दिया गया है। यह पिछले साल आई Redmi Watch 3 Active का सक्‍सेसर है। इसे कई खूबियों के साथ लाया गया है, जिनमें 18 दिनों की बैटरी लाइफ प्रमुख है। वॉच में 2 इंच की एलसीडी स्‍क्रीन मिलती है, जिसकी ब्राइटनैस 500 निट्स तक है। कंपनी दावा करती है कि Redmi Watch 5 Active अपनी प्राइस कैटिगरी में सबसे बेस्‍ट ब्‍लूटूथ कॉलिंग स्‍मार्टवॉच है। इसे मैटेलिक डिजाइन के साथ पेश किया गया है।   
 

Redmi Watch 5 Active Price in india 

Redmi Watch 5 Active को मिडनाइट ब्‍लैक और मैट सिल्‍वर कलर्स में लॉन्‍च किया गया है। इंट्रोडक्‍टरी प्राइस 2799 रुपये हैं। इसकी सेल 3 सितंबर दोपहर 12 बजे से mi.com, Amazon, Flipkart और शाओमी के रिटेल स्‍टोर्स पर होगी। 
 

Redmi Watch 5 Active Specifications, features 

Redmi Watch 5 Active कर्व्‍ड कॉर्नर्स वाले आयताकार डायल में आती है, जो देखने में काफी सुंदर है। इसमें मैटेलिक डिजाइन दिया गया है। वॉच में 2 इंच का 320×385 पिक्‍सल रेजॉलूशन वाला LCD डिस्‍प्‍ले है। उसकी पीक ब्राइटनैस 500 निट्स तक है। 200 से ज्‍यादा वॉच फेस इसमें लगाए जा सकते हैं। 

यह हार्ट रेट सेंसर से पैक है यूजर्स के दिल की धड़कन को ट्रैक करती है। ब्‍लड में ऑक्‍सीजन का पता लगाने वाला सेंसर भी इसमें लगा है, जिससे यूजर अपनी हेल्‍थ को ट्रैक कर पाता है। यह ब्‍लूटूथ v5.3 LE से पैक है और एंड्रॉयड 6 और उससे बाद के सभी वर्जनों से कनेक्‍ट हो जाती है। iOS 12 और उसके बाद के ऐपल फोन्‍स के साथ भी यह काम करती है। 

कॉलिंग के लिए Redmi Watch 5 Active में बिल्‍ट-इन माइक्रोफोन और स्‍पीकर दिए गए हैं। यह महिलाओं की मंथली पीरियड साइकल को भी ट्रैक कर सकती है। नाइट मोड, डीएनडी मोड, थिएटर मोड जैसी सुविधाएं इसमें मिलती हैं, जिससे काम के वक्‍त वॉच आपको डिस्‍टर्ब नहीं करती।  

फ‍िटनेस का खयाल रखने वालों के लिए वॉच में 140 से ज्‍यादा स्‍पोर्ट्स मोड मौजूद हैं। यह आईपीएक्‍स8 रेटिंग से पैक और पानी से खुद को बचा सकती है। 42.2 ग्राम वजन है स्‍मार्टवॉच का। इसमें 470 एमएएच बैटरी लगी है जो टिपिकल यूज में 18 दिन और हैवी यूज में 12 दिन चल सकती है। वॉच में एलेक्‍सा का भी सपोर्ट है। 
 

<!–

–>

#Redmi #Watch #Active #Price #india #launched #sale #3rd #september #days #battery #bluetooth #calling

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments