Friday, September 20, 2024
HomeSportsharbhajan singh on championsh trophy 2025 tell when team india should not...

harbhajan singh on championsh trophy 2025 tell when team india should not go pakistan – Viral News

अगले साल मार्च में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का आयोजन किया जाएगा। वहीं चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी पाकिस्तान के पास है, हालांकि टीम इंडिया टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान जाएगी या नहीं इस पर अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।  बीसीसीआई साफ कह चुका है कि भआरतीय खिलाड़ियों के पाकिस्तान जाने पर फैसला सरकार करेगी। 

वहीं, भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने इस पूरे मामले पर बेबाक तरीके से अपनी राय रखी है। भज्जी का कहना है कि जब तक सुरक्षा चिंताएं दूर न हों तब तक भारतीय खिलाड़ियों को पाकिस्तान बिलकुल नहीं जाना चाहिए। 

हरभजन ने स्पोर्ट्स तक से कहा कि, सुरक्षा को लेकर चिंताएं वहां रही हैं। अगर वहां खिलाड़ियों की सिक्योरिटी नहीं होगी तो मुझे नहीं लगता कि जाना चाहिए। अगर वे कहते हैं कि टीमों को फुल सिक्योरिटी दी जाएगी और कोई दिक्कत नहीं है तो फिर जो सरकार सोचे वो ठीक है। दरअसल, ये सिर्फ क्रिकेट तक ही सीमित नहीं है। ये उसके पार है। मैं बतौर क्रिकेटर यही कह सकता हूं कि क्रिकेट खेलना है, खेलिए लेकिन वहां सुरक्षा को लेकर चिंता तो है। हमारे खिलाड़ियों को तब तक वहां नहीं जाना चाहिए, जब तक हमें लगे नहीं कि सिक्योरिटी बिलकुल सही है। 

लाहौर में निर्धारित हैं भारत के मैच

बीसीसीआई हमेशा से कहता रहा है कि पाकिस्तान में क्रिकेट खेलना पूरी तरह से सरकार का फैसला है। भारतीय टीम एशिया कप 2023 खेलने के लिए भी पाकिस्तान नहीं गई थी। तब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में एशिया कप हाइब्रिड मॉडल के आधार पर आयोजित हुआ था। भारत ने अपने सभी मैच श्रीलंका में खेले थे। चैंपियंस ट्रॉफी के ड्राफ्ट शेड्यूल के अनुसार संभावित सेमीफाइनल और फाइनल सहित भारत के सभी मैच लाहौर में निर्धारित किए गए हैं। 

#harbhajan #singh #championsh #trophy #team #india #pakistan

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments