Saturday, September 21, 2024
HomeTech & GadgetsOppo Find N5 leaks to get Snapdragon 8 Gen 4 Display Camera...

Oppo Find N5 leaks to get Snapdragon 8 Gen 4 Display Camera details Know Specs – Viral News

Oppo कथित तौर पर Oppo Find N5 पर काम कर रहा है। ब्रांड ने चीनी बाजार में Oppo Find N3 फोल्डेबल फोन पेश किया था। हालांकि, ओप्पो ने इस साल अपना अपग्रेड पेश नहीं किया। हाल ही आई में रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ब्रांड 2025 की पहली तिमाही में Oppo Find N5 पेश कर सकता है। एक नई लीक में टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने Oppo के आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में खुलासा किया है। आइए Oppo Find N5 के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Oppo Find N5 Specifications

इस साल लॉन्च हुए फोल्डेबल फोन जैसे कि Vivo X Fold 3 Pro, Honor Magic V3 और Samsung Galaxy Z Fold 6 सभी Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट से लैस है। टिपस्टर के अनुसार, Oppo Find N5 SM8750 प्रोसेसर से लैस होगा, जो कि नेकस्ट जनरेशन का Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर है, जिसे अक्टूबर में लॉन्च किया जाएगा। इसलिए ऐसा लग रहा है कि Find N5 स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 4 चिप पर बेस्ड दुनिया का पहला फोल्डेबल फोन हो सकता है। लीक से पता चला है कि इंटरनल फोल्डेबल डिस्प्ले और कवर डिस्प्ले 2K रेजॉल्यूशन का सपोर्ट करेगी। कैमरा सिस्टम की बात करें तो स्मार्टफोन के रियर में 50 मेगापिक्सल सोनी सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इसमें एक पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा और एक अल्ट्रा-वाइड लेंस होगा। पिछले मॉडल की तरह Find N5 में एक बड़ा सर्कुलर कैमरा आईलैंड होगा।

ध्यान देने वाली बात यह है कि Find N5 वजन में हल्का होने के साथ काफी स्लिम होगा, जिसकी बॉडी की मोटाई लगभग 9.x मिमी होने की संभावना है। इसमें थ्री-स्टेज अलर्ट स्लाइडर बटन भी शामिल होगा और इसमें बेहतर स्ट्रक्चरल रेनफोर्समेंट और वॉटरप्रूफिंग फीचर होने की उम्मीद है। लीक में Oppo Find N5 की बैटरी के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, पिछले मॉडल में 4,800mAh की बैटरी थी और नए फोन में हाई- डेसिंटी सिलिकॉन बैटरी पेश करने की उम्मीद है। संभावना है कि Find N5 बड़ी बैटरी से लैस हो सकता है।

<!–

–>

#Oppo #Find #leaks #Snapdragon #Gen #Display #Camera #details #Specs

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments