Saturday, September 21, 2024
HomeTech & GadgetsVivo X200 first camera sample released show telephoto camera night photography capabilities...

Vivo X200 first camera sample released show telephoto camera night photography capabilities – Viral News

Vivo अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज Vivo X200 को घरेलू मार्केट में 14 अक्टूबर को लॉन्च कर सकती है। सीरीज के स्मार्टफोन्स को लेकर काफी समय से स्पेसिफिकेशंस लीक हो रहे हैं। लेकिन अब कंपनी ने अधिकारिक रूप से इस फोन के कैमरा सैम्पल को शेयर कर दिया है। जिससे Vivo X200 सीरीज में कैमरा का दम पता चलता है। आइए जानते हैं कैसा होगा सीरीज में कैमरा सेटअप। 

Vivo X200 के लॉन्च से पहले फोन के कैमरा सैम्पल को कंपनी ने रिलीज कर दिया है।। चीन में वीवो के प्रोडक्ट मैनेजर Han Boxiao ने फोन का पहला कैमरा सैम्पल जारी (via) किया है जो इसके टेलीफोटो लेंस की क्षमता को दिखाता है। कैमरा सैम्पल में लो-लाइट में फोन की क्षमता का पता चलता है। यहां चांद को भी साफ-साफ देखा जा सकता है। 

Vivo X200 का पहला कैमरा सैम्पल सामने आ गया है।
Photo Credit: Gizmochina

वीवो के प्रोडक्ट मैनेजर के Han Boxiao के मुताबिक इस फोटो में कैमरा की दो बड़ी क्षमताओं के बारे में पता चलता है। पहला, यहां पर नाइट में फोन की 10X जूम क्षमता दिखती है। दूसरा फोन में एक नया मून मोड दिया गया है। इसकी वजह से चांद की फोटो को फोन ने कलात्मक रूप से निखार दिया है। 

इसी के साथ चीन के जाने माने टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशंस का खुलासा कर दिया है। टिप्स्टर के मुताबिक Vivo X200 के ट्रिपल कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX921 प्राइमरी सेंसर है जिसमें f/1.57 अपर्चर और 1/1.56 इंच कैमरा सेंसर साइज दिया गया है। इसके साथ में 50 मेगापिक्सल का Samsung JN1 अल्ट्रावाइड लेंस है और तीसरा कैमरा 50 मेगापिक्सल का Sony IMX882 पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा है। जिसमें f/2.57 अपर्चर और 70mm फोकल लेंथ दी गई है। लीक में दावा किया गया है कि फोन 10X फ्यूजन सुपर रिजॉल्यूशन एल्गोरिदम को सपोर्ट करता है। 

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 6.78 इंच का OLED डिस्प्ले होगा। फोन Dimensity 9400 चिपसेट से लैस होगा। इसमें 5,800mAh बैटरी 90W फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकती है। फोन एंड्रॉयड 15 आधारित Origin OS 5 के साथ आ सकता है। 
 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Vivo #X200 #camera #sample #released #show #telephoto #camera #night #photography #capabilities

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments