Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsSamsung Galaxy M55s to Launch Soon Specifications Real life images leaked -...

Samsung Galaxy M55s to Launch Soon Specifications Real life images leaked – Viral News

Samsung कथित तौर पर Samsung Galaxy M55s पर काम कर रहा है। हाल ही में Samsung ने भारतीय बाजार में Samsung Galaxy M55 को अप्रैल में लॉन्च किया था। रिपोर्ट्स से पता चला है कि ब्रांड फोन के वेरिएंट पर काम कर रहा है, जिसे Galaxy M55s कहा जाएगा। टिपस्टर मुकुल शर्मा ने एक एक्स पोस्ट में स्पेसिफिकेशंस और रियल लाइफ फोटो का खुलासा किया है। यहां हम आपको Samsung Galaxy M55s के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Samsung Galaxy M55s Price

कीमत की बात की जाए तो Samsung Galaxy M55s की कीमत लगभग 20,000 रुपये होने की संभावना है।

Samsung Galaxy M55s डिजाइन

लीक के अनुसार, Samsung Galaxy M55s नए फ्यूजन डिजाइन से लैस होगा। लीक हुई फोटो को करीब से देखने पर पता चला है कि इसमें थ्री-पार्ट डिजाइन है जिसमें एक मैट पार्ट, बीच में एक शाइनिंग पार्ट और एक स्ट्रिप्ड पार्ट है, जो कैमरा मॉड्यूल एरियार के ठीक नीचे से लगभग दो-तिहाई तक फैला हुआ है। फोटो से यह भी पता चला है कि M55s ब्लू और ब्लैक ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy M55s Specifications

सोर्स ने खुलासा किया है कि Samsung Galaxy M55s में sAMOLED डिस्प्ले दी जाएगी, जिसका 120Hz रिफ्रेश रेट है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। पिछली लीक के अनुसार, इस स्मार्टफोन में 8GB RAM और 128GB बिल्ट-इन स्टोरेज मिलेगी। यह स्मार्टफोन एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ आएगा।

कैमरा सेटअप की बात करें तो Galaxy M55s के रियर में OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा मिलेगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 50 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। ये स्पेसिफिकेशंस Galaxy M55 के समान लग रहे हैं। इसलिए, यह साफ नहीं है कि डिजाइन के अलावा M55s में M55 से क्या कुछ अलग है।

<!–

–>

#Samsung #Galaxy #M55s #Launch #Specifications #Real #life #images #leaked

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments