Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsSamsung Galaxy S25 and S25 plus with upto 45W fast charging spotted...

Samsung Galaxy S25 and S25 plus with upto 45W fast charging spotted 3C certification China specifications more – Viral News

Samsung Galaxy S25 सीरीज को लेकर लीक्स का सिलसिला तेज हो गया है। Apple iPhone 16 सीरीज के बाद अब इंडस्ट्री की निगाहें सैमसंग की फ्लैगशिप सीरीज पर टिकी हैं। इसी बीच Samsung Galaxy S25, Samsung Galaxy S25+ मॉडल्स को चीन के 3C सर्टीफिकेशन पर स्पॉट किया गया है। इससे पहले Samsung Galaxy S25 Ultra भी 3C सर्टीफिकेशन में स्पॉट हो चुका है। आइए जानते हैं यहां से क्या जानकारी मिल रही है इन हैंडसेट्स के बारे में। 

Samsung Galaxy S25, और Samsung Galaxy S25+ की चार्जिंग कैपिसिटी का खुलासा हो गया है। दोनों ही मॉडल्स चीन की 3C सर्टीफिकेशन में दिखे (via) हैं। डेटाबेस के मुताबिक Samsung Galaxy S25 का मॉडल नम्बर SM-S9310 है, और इसमें 25W फास्ट चार्जिंग दी गई है। वहीं, Samsung Galaxy S25+ का मॉडल नम्बर SM-S9360 है, इसमें 45W फास्ट चार्जिंग दी गई है। अगर पुराने मॉडल्स से तुलना करें तो दोनों ही स्मार्टफोन्स की फास्ट चार्जिंग क्षमता में यहां कोई बदलाव नजर नहीं आता है। 

Galaxy S25 सीरीज के मॉडल्स के साथ चार्जर भी नहीं मिलने वाला है जैसा कि Samsung Galaxy S24 सीरीज में भी नहीं दिया गया था। अन्य लीक्स की मानें तो Galaxy S25 में 4000mAh की बैटरी होगी, जबकि Galaxy S25+ में 4900mAh की बैटरी होगी। वहीं, टॉप मॉडल Galaxy S25 Ultra में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। सभी डिवाइसेज में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मिलने की संभावना है। 

Galaxy S25 Ultra के बारे में अफवाह है कि यह फोन कंपनी का पहला ऐसा फोन होगा जिसमें सैटेलाइट कनेक्टिविटी फीचर भी देखने को मिलेगा। 3C सर्टीफिकेशन के आधार पर इस बात का दावा रिपोर्ट्स में किया गया है। तीनों ही मॉडल्स में Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट देखने को मिल सकता है। दावा यह भी किया गया है कि Samsung Galaxy S25 Ultra जल्द ही पेश होने वाले सभी अल्ट्रा फ्लैगशिप स्मार्टफोन में सबसे स्लिम और लाइट होगा। अब देखने वाली बात होगी कि कंपनी इस सीरीज के फीचर्स का खुलासा कब करना शुरू करती है। 
 

<!–

–>

#Samsung #Galaxy #S25 #S25 #upto #45W #fast #charging #spotted #certification #China #specifications

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments