Saturday, September 21, 2024
HomeSportsind vs ban 1st test rishabh pant hits 6th century test career...

ind vs ban 1st test rishabh pant hits 6th century test career comback after 638 days – Viral News

Social Media

Kusum । Sep 21 2024 1:06PM

ऋषभ पंत का टेस्ट करियर का छठा शतक है। हालांकि, पंत शतक के बाद ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं सके और 109 रन बनाकर आउट हो गए। इसके सात ही पंत ने इससे पहले पूर्व कप्तान एमएस धोनी की बराबरी कर ली है। बतौर विकेटकीपर अब पंत के टेस्ट में भी धोनी के बराबर 6 शतक हो गए हैं।

भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच चेन्नई में खेला जा रहा है। टेस्ट के तीसरे दिन ऋषभ पंत ने बांग्लादेश के खिलाफ शतक ठोका। पंत ने 634 दिन बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी की और अपने कमबैक टेस्ट में ही शतक लगा दिया। पंत ने पिछला टेस्ट दिसंबर 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ ही खेला था और उसमें भी फिफ्टी जड़ी थी। 

ये पंत का टेस्ट करियर का छठा शतक है। हालांकि, पंत शतक के बाद ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं सके और 109 रन बनाकर आउट हो गए। इसके सात ही पंत ने इससे पहले पूर्व कप्तान एमएस धोनी की बराबरी कर ली है। बतौर विकेटकीपर अब पंत के टेस्ट में भी धोनी के बराबर 6 शतक हो गए हैं। हालांकि, पंत इस मुकाम पर धोनी से काफी पहले पहुंचे हैं। जहां धोनी ने 6 टेस्ट में 6 शतक जनाने के लिए 144 पारियां खेली थीं वहीं पंत ने महज 58 टेस्ट पारियों में ही ये कमाल कर दिया। पंत ने 109 रन की पारी में 13 चौके और 4 छक्के भी लगाए। 

#ind #ban #1st #test #rishabh #pant #hits #6th #century #test #career #comback #days

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments