Friday, October 18, 2024
HomeTech & GadgetsOnePlus Ace 5 Ace 5 Pro camera details leaked 50MP periscope launching...

OnePlus Ace 5 Ace 5 Pro camera details leaked 50MP periscope launching in december – Viral News

इस साल की आखिरी त‍िमाही में तमाम बड़े ब्रैंड्स अपने नए और प्रीमियम स्‍मार्टफोन्‍स लॉन्‍च करने वाले हैं। OnePlus की OnePlus 13 सीरीज को पहले चीन और फ‍िर ग्‍लोबल मार्केट्स में लाया जा सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, OnePlus 13 सीरीज के बाद कंपनी OnePlus Ace 5 और Ace 5 Pro को लॉन्‍च कर सकती है। इनका फोकस परफॉर्मेंस पर होगा। एक नए लीक में Ace 5 और Ace 5 Pro के परफॉर्मेंस पर तो नहीं, लेकिन कैमरा को लेकर जानकारी सामने आई है। 

चीनी टिप्‍सटर डिजिटल चैट स्‍टेशन (DCS) ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म वीबो (Weibo) पर बताया था कि 
OnePlus Ace 5 और Ace 5 Pro में क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 8 जेन 3 और 8 जेन 4 प्रोसेसर दिए जा सकते हैं। उनका दावा था कि OnePlus Ace 5 सीरीज में 1.5K रेजॉलूशन वाला फ्लैट BOE X2 OLED डिस्‍प्‍ले होगा। 

जानकारी के अनुसार, अपकमिंग वनप्‍लस ऐस 5 में 50 मेगापिक्‍सल का Sony IMX9 कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। उसके साथ 50 मेगापिक्‍सल का टेलीफोटो कैमरा मिलेगा। अगर ऐसा हुआ जूम क्षमता के मामले में ये फोन अव्‍वल दर्जे के हो सकते हैं। 

गिजमोचाइना के अनुसार, वनप्‍लस ऐस 5 और ऐस 5 प्रो में 6 हजार एमएएच की बड़ी बैटरी दी जा सकती है। कहा जाता है कि इन फोन्‍स का मुकाबला रेडमी की K80 सीरीज से होगा। डिजिटल चैट स्‍टेशन का दावा है कि Ace 5 सीरीज को दिसंबर में लॉन्‍च किया जाएगा। बहुत हुआ तो ये जनवरी में आ सकते हैं। 

कंपनी की ऐस सीरीज को ग्‍लोबल मार्केट्स में बदले हुए मॉडल नेम के साथ लाया जाता रहा है। भारत में ये फोन किस नाम से आएंगे, अभी कन्‍फर्म नहीं है। भारत में कंपनी की फ्लैगशिप सीरीज OnePlus 12 मौजूद है। वह वनप्‍लस ओपन को भी ला चुकी है। दिवाली और उससे पहले इन फोन्‍स में डिस्‍काउंट पेश किए जाने की तैयारी हो रही है।
 

<!–

–>

#OnePlus #Ace #Ace #Pro #camera #details #leaked #50MP #periscope #launching #december

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments