Thursday, October 17, 2024
HomeTech & GadgetsSamsung Galaxy Buds FE Earbuds Explode in Woman Ear Damage Her Hearing...

Samsung Galaxy Buds FE Earbuds Explode in Woman Ear Damage Her Hearing Permanently – Viral News

Samsung Galaxy Buds FE कथित तौर पर एक महिला के काम में अचानक फट गया। इस बात की जानकारी एक Samsung के फोरम पर पोस्ट किए जाने की बात कही गई है, जहां बताया गया था कि तुर्की की एक Galaxy Buds FE यूजर के काम में बड्स के फटने से उसकी सुनने की क्षमता को नुकसान हुआ है। अक्सर स्मार्टफोन के फटने की घटनाएं रिपोर्ट होती हैं, लेकिन ऐसा बहुत कम सुनने में मिलता है कि किसी TWS ईयरबड्स में ब्लास्ट हुआ हो, खासतौर पर यह ध्यान में रखते हुए कि ज्यादातर लोग इन्हें किसी थर्ड-पार्टी रिपेयर शॉप से ठीक नहीं कराते हैं, जैसा कि स्मार्टफोन के साथ होता है, जिसे अक्सर आग लगने या ब्लास्ट होने का कारण बताया जाता है। इस घटना पर सैमसंग ने भी बयान जारी किया और अपना पक्ष रखा है।

तुर्की के Samsung फोरम पर कथित तौर पर एक शिकायत भरा पोस्ट (अब हटा दिया गया) सबकी नजरों में आया, जिसमें बताया गया था कि एक Samsung Galaxy Buds FE अचानक एक महिला के कान में ही फट गया। दुखद बात यह है कि पोस्ट में दावा किया गया है कि इस घटना के कारण उस महिला की सुनने की क्षमता को हानि पहुंची है। गिज्मोचाइना के अनुसार, इस पोस्ट में यूजर ने लिखा था कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को Galaxy Buds FE दिया और ईयरबड्स अचानक से फट गए।

यूजर ने आगे बताया कि ईयरबड्स फटने के बाद वह उन्हें सैमसंग सर्विस सेंटर में ले गया, लेकिन सैमसंग ने सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं दी। यूजर का कहना है कि सैमसंग ने यूजर को केवल एक नया ईयरबड देने की पेशकश की। यूजर ने कथित तौर पर अपने पोस्ट में निराशा व्यक्त की और कहा कि वह आगे इसकी शिकायत Samsung से करेगा और इस घटना को जाने नहीं देगा।

यूजर ने अपने पोस्ट में लिखा कि Samsung ने उससे कहा कि “इसे ले लो या छोड़ दो। यदि आप चाहें, तो आप अपने कानूनी अधिकारों का पालन कर सकते हैं।” यूजर ने आगे लिखा, “मैं इस मुद्दे से कई महीनों से निपट रहा हूं। हमारे पास सब कुछ है, जिसमें चालान, विस्फोट की तारीख, पहले और बाद की तस्वीरें और एक मेडिकल रिपोर्ट शामिल है, जिसमें विस्फोट के कारण सुनने की क्षमता में कमी बताई गई है।” 

हालांकि, पोस्ट को अब हटा दिया गया है और Gadgets 360 इस पोस्ट को स्वतंत्र रूप से सत्यापित करने में अक्षम था।<!–

–>

#Samsung #Galaxy #Buds #Earbuds #Explode #Woman #Ear #Damage #Hearing #Permanently

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments