Thursday, October 17, 2024
HomeSportsind w vs pak w smriti mandhana opens up on india pakistan...

ind w vs pak w smriti mandhana opens up on india pakistan rivalry ahead of womens t20 wc – Viral News

प्रतिरूप फोटो

BCCI X

Kusum । Oct 2 2024 6:34PM

स्मृति मंधाना ने बुधवार को भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर कहा कि इससे काफी भावनाएं जुड़ी हैं। पिछले महीने भारतीय महिला टीम यूएई में 3 अक्टूबर से शुरू होने वाले विश्वकप में हिस्सा लेने के लिए पहुंची। भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चार अक्टूबर को न्यूजीलैंड के साथ खेलेगी।

महिला टी20 वर्ल्ड कप से पहले स्मृति मंधाना ने बुधवार को भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर कहा कि इससे काफी भावनाएं जुड़ी हैं। पिछले महीने भारतीय महिला टीम यूएई में 3 अक्टूबर से शुरू होने वाले विश्वकप में हिस्सा लेने के लिए पहुंची। भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चार अक्टूबर को न्यूजीलैंड के साथ खेलेगी। इसके बाद भारतीय महिला टीम 6 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगी।

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में मंधाना ने कहा कि फैंस की भावनाओं के कारण है ये एक अहम मुकाबला बन जाता है। मंधाना ने कहा कि, मेरे हिसाब से भारत और पाकिस्तान प्रतिद्वंद्विता किसी और चीज से ज्यादा फैंस की भावनाओं के बारे में है। ऐसा नहीं होता कि खिलाड़ी एक दूसरे से बात नहीं करते। ये दोनों देशों की भावनाएं हैं जो इस मैच को अहम बनाती है। मेरे लिए वर्ल्ड कप का हर मैच खास है और हम हर खेल में समान प्रयास करते हैं। लेकिन निश्चित रूप से भारत पाकिस्तान खेलों से बहुत सारी भावनाएं जुड़ी हुई हैं। 

ऑस्ट्रेलिया के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, विश्व कप में हर गेम अहम है। आपको हर मुकाबले में सौ प्रतिशत देना होता है। न्यूजीलैंड और श्रीलंका मजबूत टीमें हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया, आप जानते हैं आप गलती नहीं कर सकते हैं। उनसे बेहतर प्रदर्शन करने के लिए उस दिन अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना होगा। ऑस्ट्रेलिया का सामना करना हमेशा रोमांचकारी होता है क्योंकि वे बहुत अच्छी टीम हैं और उन्हें हराना एक बड़ी चुनौती है। 

#ind #pak #smriti #mandhana #opens #india #pakistan #rivalry #ahead #womens #t20

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments