Thursday, October 17, 2024
HomeTech & GadgetsBYD eMax 7 MPV Electric Car Launched in India with 530 KM...

BYD eMax 7 MPV Electric Car Launched in India with 530 KM Range Features – Viral News

BYD इंडिया ने अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल पोर्टफोलियो में विस्तार करते हुए भारतीय बाजार में नई कार BYD eMax 7 MPV को लॉन्च किया है। eMax 7 MPV सिंगल चार्ज में 530 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है। 6 एयरबैग्स और लेवल 2 ADAS टेक जैसे सेफ्टी फीचर्स के साथ कार में काफी कुछ खास दिया गया है। eMax 7 दो वेरिएंट्स प्रीमियम और सुपीरियर में आती है। यहां हम आपको BYD eMax 7 MPV  के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

BYD eMax 7 MPV Price

BYD eMax 7 MPV के 6 सीटर प्रीमियम की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 26.90 लाख रुपये और 7 सीटर सुपीरियर वेरिएंट की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 29.90 लाख रुपये है। यह एमपीवी 4 आकर्षक कलर क्वार्ट्ज ब्लू, हार्बर ग्रे, क्रिस्टल व्हाइट और कॉसमॉस ब्लैक में आती है। कंपनी इस ईवी के साथ बैटरी पर 8 साल या 1.6 लाख किमी की वारंटी और मोटर पर 8 साल या 1.5 लाख किमी की वारंटी प्रदान करती है।

BYD eMax 7 Power & Range

BYD eMax 7 में दो बैटरी पैक दिए गए हैं। प्रीमियम वेरिएंट में 55.4kWh बैटरी दी गई है जो कि 420 किमी तक की रेंज प्रदान करती है। वहीं सुपीरियर वेरिएंट में 71.8kWh बैटरी है जो कि 530 किमी रेंज प्रदान करती है जो कि लगभग दिल्ली से मनाली की दूरी है। यानी कि यह कहा जा सकता है कि एक बार चार्ज करके दिल्ली से मनाली पहुंच सकते हैं। eMax 7 के दोनों वेरिएंट स्टैंडर्ड तौर पर 7kW AC चार्जर के साथ आते हैं। दोनों वेरिएंट DC फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट करते हैं, जिसमें प्रीमियम वेरिएंट के लिए 89kW तक और सुपीरियर के लिए 115kW तक शामिल है। इसके अलावा eMax 7 व्हीकल टू लोड भी प्रदान करती है, जिससे यूजर्स कार के जरिए बाहरी डिवाइसेज को पावर प्रदान कर सकते हैं।

BYD eMax 7 Features

एक्सटीरियर में की बात करें तो eMax 7 में अपडेटेड LED हेडलैम्प्स, नया डिजाइन किया गया फ्रंट बम्पर और स्लीक LED टेल लाइट्स दिए गए हैं। इसमें 17 इंच के एलॉय व्हील दिए गए हैं। इंटीरियर की बात करें तो eMax 7 में 12.8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, एडेप्टिव क्रूज कंट्रोल और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल शामिल है। सेफ्टी के लिहाज से यह कार 6 एयरबैग्स, 360 डिग्री कैमरा और लेवल 2 ADAS टेक जैसे फीचर्स से लैस है।<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#BYD #eMax #MPV #Electric #Car #Launched #India #Range #Features

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments