Wednesday, October 16, 2024
HomeEntertainmentअपनी सास के साथ संबंध बनाना चाहते थे Kanye West, एक्स असिस्टेंट...

अपनी सास के साथ संबंध बनाना चाहते थे Kanye West, एक्स असिस्टेंट Lauren Pisciotta ने रैपर पर लगाए गंभीर आरोप – Viral News

रैपर कान्ये वेस्ट एक बार फिर सुर्खियों में हैं और इस बार भी कारण कोई अच्छा नहीं है। दरअसल, रैपर की पूर्व सहायक लॉरेन पिसियोटा ने उनपर नशीला पदार्थ देने और यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दायर किया है। इसमें लॉरेन ने यह भी दावा किया है कि वेस्ट हमेशा अपनी गर्लफ्रेंड्स की मम्मियों के साथ संबंध बनाने की कोशिश में रहते थे।
लॉरेन ने अपनी शिकायत में क्या कहा?
अपनी शिकायत में लॉरेन ने दावा किया कि कान्ये अपनी दूसरी पत्नी बियांका सेन्सोरी की मां के साथ सोना चाहते थे। इतना ही नहीं इस संदर्भ में उन्होंने बियांका को मैसेज भी भेजा था। लॉरेन ने 28 सितंबर, 2022 के इस मैसेज का जिक्र किया, जो कान्ये ने बियांका को भेजा था। इस मैसेज में कान्ये ने लिखा था, ‘मैं तुम्हारे जाने से पहले तुम्हारी मां के साथ सोना चाहता हूं।’ लॉरेन ने दावा किया है कि वेस्ट ने उसे मैसेज का स्क्रीनशॉट भेजा था। कान्ये ने लॉरेंस से यह भी पूछा था कि क्या उसे अपने इस मैसेज में यह भी शामिल करना चाहिए कि तुम (बियांका) मुझे अपनी मां के साथ संबंध बनाते देखो।
 

इसे भी पढ़ें: Alia Bhatt के फैन निकले Joseph Gordon Levitt, अभिनेत्री की इस फिल्म को बताया एक नंबर

लॉरेन के अनुसार, बियांका उस समय वर्क वीजा पर थी और अपनी नौकरी नहीं खोना चाहती थी। इसलिए उसने कथित तौर पर जवाब में लिखा, ‘एलेक्जेंड्रा शादीशुदा है। मैं इस हफ्ते किसी के साथ सोने जा रही हूँ। अगर तुम्हें मुझमे इंटरेस्ट है तो अगली बार मुझे बताना।’
 

इसे भी पढ़ें: Bianca Censori-Kim Kardashian और उनके परिवार पर नजर रख रहे थे Kanye West, जासूस ने किया खुलासा

लॉरेन पिसियोटा ने 2021 से 2022 तक वेस्ट के साथ काम किया था। उन्होंने बताया कि बियांका सेंसरी की मां एलेक्जेंड्रा बहुत पहले से रैपर की सूचि में थी। लॉरेन के इन सनसनीखेज दावों पर एलेक्जेंड्रा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मीडिया को बताया कि वह इससे दूर रहना चाहती है। उन्होंने स्पष्ट किया कि वह कान्ये वेस्ट के बारे में किए जा रहे नवीनतम दावों में नहीं फंसेंगी।

#अपन #सस #क #सथ #सबध #बनन #चहत #थ #Kanye #West #एकस #अससटट #Lauren #Pisciotta #न #रपर #पर #लगए #गभर #आरप

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments