Thursday, October 17, 2024
HomeEntertainmentRIP Liam Payne । आखिरी वक्त में खुश थे गायक, नाश्ते का...

RIP Liam Payne । आखिरी वक्त में खुश थे गायक, नाश्ते का ले रहे थे आनंद, फिर कैसे हुई मौत? – Viral News

पॉप बॉय बैंड ‘वन डायरेक्शन’ के सदस्य और गायक लियाम पेन के निधन ने दुनिया को हैरान कर दिया है। बुधवार को, अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स के एक होटल की तीसरी मंजिल से गिरकर गायक की मौत हो गयी। जिस जगह गायक गिरे थे, वहां प्रशंसकों का जमावड़ा लगा हुआ है। लोग दूर-दूर से आकर लियाम को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। जो लोग उस जगह पर नहीं जा पा रहे हैं, वह सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।
लियाम पेन के आखिरी पल कैमरों में कैद
इन सब के बीच लियाम के अंतिम पलों के जुड़ी जानकारी सामने आयी है। फैंस के मुताबिक, मरने से एक घंटे पहले गायक स्नैपचैट पर एक्टिव थे। उन्होंने स्नैपचैट पर अपनी सेल्फी और वीडियो साझा की थी। फैंस ने इसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर साझा किए हैं। वीडियो में, लियाम डाइनिंग टेबल पर बैठे हुए फैंस को बताते दिखाई दे रहे हैं कि कैसे वह और उनके दोस्त देर तक सोए थे। उन्होंने कहा, ‘अर्जेंटीना में यहाँ बहुत बढ़िया दिन है। यह नाश्ते की टेबल है, बस कॉफ़ी और नाश्ते का आनंद ले रहे हैं, भले ही दोपहर 1 बजे हो।’
 

इसे भी पढ़ें: Nick Jonas को प्राग में अपने प्रदर्शन के दौरान मंच से भागने पर मजबूर होना पड़ा, क्यों?

पेन की स्टारडम यात्रा
लियाम पेन की स्टारडम की यात्रा 14 साल की उम्र में शुरू हुई। उन्होंने इस उम्र में पहली बार द एक्स फैक्टर के लिए ऑडिशन दिया था, जिसके बारे में कम ही लोगों को पता है। इस ऑडिशन के दौरान वह जजों के घर के मंच तक पहुंच गए थे, लेकिन आगे नहीं जा पाए थे। दो साल बाद उन्होंने फिर वापसी की। उन्होंने सोलो एक्ट किया, लेकिन बूटकैंप में एक ग्रुप के साथ उन्हें वापस परफॉर्म करने का मौका मिला। ये ग्रुप आगे चलकर ‘वन डायरेक्शन’ बना, जिसमें पेन, हैरी स्टाइल्स, नियाल होरान, ज़ैन मलिक और लुइस टॉमलिंसन शामिल थे।
‘वन डायरेक्शन’ ग्रुप पाँच एल्बम, चार विश्व दौरे, एक फिल्म और 2013 में रेड नोज़ डे के लिए एक यादगार संगीत वीडियो के साथ दुनिया के सबसे बड़े पॉप समूहों में से एक बन गया। लेकिन गठन के छह साल बाद, 20 मिलियन से अधिक एल्बम बिकने के बाद, बैंड ने अलग होने की घोषणा की। ‘वन डायरेक्शन’ के सदस्यों का अलग होना उस समय की सबसे बड़ी खबर थी। 2016 में, पेन ने कैपिटल रिकॉर्ड्स यूके के साथ एक एकल रिकॉर्ड डील साइन की। अपने एकल करियर के दौरान, पेन ने स्ट्रिप दैट डाउन और गेट लो जैसे हिट गाने रिलीज़ किए थे।
 

इसे भी पढ़ें: अपनी सास के साथ संबंध बनाना चाहते थे Kanye West, एक्स असिस्टेंट Lauren Pisciotta ने रैपर पर लगाए गंभीर आरोप

पेन की लव लाइफ
पेन पूर्व गर्ल्स अलाउड स्टार चेरिल के साथ रिश्ते में थे। मार्च 2017 में, इस जोड़े ने अपने बेटे बेयर के जन्म की घोषणा की। जुलाई 2018 में, पेन और चेरिल ढाई साल साथ रहने के बाद अलग हो गए। अगस्त 2020 में, पेन ने अमेरिकी मॉडल माया हेनरी से सगाई कर ली, लेकिन लॉकडाउन के दौरान दोनों अलग हो गए और जून 2021 में सगाई टूटने की घोषणा की।

#RIP #Liam #Payne #आखर #वकत #म #खश #थ #गयक #नशत #क #ल #रह #थ #आनद #फर #कस #हई #मत

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments