Friday, October 18, 2024
HomeTech & GadgetsPoco Shutting Down Global UK Websites Merger to Xiaomi Platform Heres All...

Poco Shutting Down Global UK Websites Merger to Xiaomi Platform Heres All Details – Viral News

Poco ने अपनी ग्लोबल और यूके वेबसाइटों को बंद करने की घोषणा की है, जो 31 दिसंबर, 2024 को बंद होने वाली है। ब्रांड एक बड़ी ऑपरेशनल स्ट्रैटेजी के हिस्से के रूप में अपनी सर्विस को Xiaomi के इकोसिस्टम में ट्रांसफर कर रहा है। 21 अक्टूबर से, Poco की वेबसाइटों पर खरीदारी भी संभव नहीं होगी और Poco पॉइंट्स और कूपन जैसे लॉयल्टी प्रोग्राम Xiaomi के प्लेटफॉर्म पर ट्रांसफर कर दिए जाएंगे। ग्राहकों के ऑर्डर, रिव्यू और ट्रैकिंग डिटेल्स भी ऑटोमेटिकली ट्रांशपर हो जाएंगे, जिससे कंपनी का दावा है कि सर्विस में कोई परेशानी न हो। हालांकि, स्टैंडअलोन Poco Store ऐप इस माइग्रेशन का हिस्सा नहीं होगा और वेबसाइट बंद होने के बाद काम नहीं करेगा।

Poco ने अपनी ग्लोबल और यूके वेबसाइट पर एक पब्लिक नोटिस जारी किया है। यह नोटिस बताता है कि इस साल 31 दिसंबर को ये दोनों वेबसाइट डोमेन बंद किए जा रहे हैं। Xiaomi सब-ब्रांड ने यह भी कहा है कि दोनों डोमेन को Mi.com पर ट्रांसफर किया जाएगा। Poco ने आश्वासन दिया है कि Xiaomi के सर्विस सेंटर्स और प्लेटफार्म्स जैसे ऑप्शनल चैनलों के जरिए से ग्राहकों को असिस्टेंस मिलना जारी रहेगा। यूके के ग्राहकों को सर्विस से संबंधित किसी भी प्रश्न के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग करने के लिए कहा गया है, जबकि ग्लोबल ग्राहक Xiaomi के लोकल सर्विस सेंटर के एक्सपेंडेड नेटवर्क के जरिए सपोर्ट प्राप्त कर सकते हैं।

Poco का कहना है कि यह बदलाव रिसोर्सेज को सेंट्रलाइज करने और ऑपरेशनल एफिशिएंसी को बढ़ाने के लिए किया जा रहा है, जिससे ब्रांड को अपने प्रोडक्ट लाइनअप और सॉफ्टवेयर इनोवेशन पर फोकस करने का मौका मिले। इसके अलावा, नोटिस यह भी कहता है कि वेबसाइट बंद होने के बावजूद, Poco हाई क्वालिटी प्रोडक्ट और सर्विसेज प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध रहेगा।

Poco के मुताबिक, उनके सोशल मीडिया चैनल किसी भी अपडेट और अहम जानकारी के लिए प्राइमरी कम्युनिकेशन आउटलेट के रूप में काम करेंगे। इस बदलाव से Poco के ऑपरेशन के और अधिक ऑर्गनाइज होने की उम्मीद है। कुल मिलाकर यूजर्स पर इस बदलाव से कोई खास प्रभाव पड़ने की संभावना नहीं है। वहीं, यदि आप भारत में रहते हैं, तो आप पहले के समान ही Poco के भारतीय डोमेन को इस्तेमाल करना जारी रख सकेंगे।

जैसा कि हमने बताया, 31 दिसंबर को वेबसाइट बंद होने के बाद, इसे एक्सेस करने वाले यूजर्स को Xiaomi के प्लेटफॉर्म पर संबंधित पेज पर रीडायरेक्ट किया जाएगा। स्टैंडअलोन Poco Store ऐप इस माइग्रेशन का हिस्सा नहीं होगा और वेबसाइट बंद होने के बाद काम नहीं करेगा।<!–

–>

#Poco #Shutting #Global #Websites #Merger #Xiaomi #Platform #Heres #Details

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments