Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsAsus VivoWatch 6 price euro 130 with 14 days battery life announced...

Asus VivoWatch 6 price euro 130 with 14 days battery life announced specifications more – Viral News

Asus की ओर से लेटेस्ट स्मार्टवॉच VivoWatch 6 को पेश किया गया है। यह एक फ्लैगशिप स्मार्टवॉच है जिसमें कई तरह के हेल्थ फीचर्स मिल जाते हैं। यह स्मार्टवॉच 1.39 इंच के AMOLED डिस्प्ले से लैस है। जिस पर गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है। डिस्प्ले में 350 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। इसका वजन 60 ग्राम है। इसमें ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग फीचर है, साथ ही मेडिकल ग्रेड के सेंसर भी मौजूद हैं। आइए जानते हैं इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशंस के बारे में।  
 

Asus VivoWatch 6 price

Asus VivoWatch 6 की कीमत 130 यूरो (लगभग 11,600 रुपये) है। कंपनी ने इसकी सेल डेट की जानकारी अभी तक नहीं दी है। 
 

Asus VivoWatch 6 specifications

Asus VivoWatch 6 में 1.39 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस पर गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है। डिस्प्ले में 350 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। यह स्मार्टवॉच ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग कर सकती है जिसके लिए इसमें ASUS Blood Pressure का सपोर्ट है। यह ASUS ECG ऐप्स को भी सपोर्ट करती है। साथ ही यह स्लीप मॉनिटरिंग और स्ट्रेस मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स भी सपोर्ट करती है। इसमें मेडिकल ग्रेड के ECG और PPG सेंसर लगे हैं। 

इसके वॉच फेस पर अंगूठा और पहली उंगली लगाने पर यह बॉडी फैट और स्केलेटल मसल पर्सेंटेज भी बता सकती है। साथ ही शरीर में पानी की मात्रा और मेटाबॉलिक रेट भी यह बताती है। यह ऑटोनॉमिक नर्वस सिस्टम की एक्टिविटी भी मॉनिटर कर सकती है। साथ ही हार्ट रेट मॉनिटरिंग भी कर सकती है। यह डुअल बैंड जीपीएस से लैस है। 

इसमें Body Harmony Analysis नाम से एक और फीचर भी दिया गया है। इसकी मदद से यह यूजर के इमोशनल स्टेटस को भी चेक कर सकती है। बैटरी लाइफ की बात करें तो यह सिंगल चार्ज में 14 दिन चल सकती है। कंपनी के अनुसार, ASUS VivoWatch 6 को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यूजर इसकी मदद से लॉन्ग टर्म के लिए स्वास्थ्य संबंधित लक्ष्य पूरे कर सकता है। इसमें ASUS HealthConnect ऐप का सपोर्ट है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments