Thursday, September 19, 2024
HomeEntertainmentafter divorce from ben affleck jennifer lopez made grand entry at tiff...

after divorce from ben affleck jennifer lopez made grand entry at tiff netizens praised look – Viral News

जेनिफर लोपेज ने टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2024 में धमाल मचा दिया। शुक्रवार को 55 वर्षीय जेनिफर ने रेड कार्पेट पर धूम मचाई और अपने बोल्ड और कामुक अवतार से लोगों का दिल जीत लिया। पॉप दिवा ने अपनी नई फिल्म अनस्टॉपेबल के प्रीमियर में शिरकत की। इस साल हॉलीवुड अभिनेता बेन एफ्लेक से अलग होने के बाद यह उनकी पहली बड़ी सार्वजनिक उपस्थिति भी थी।

जेएलओ की हाई स्प्लिट्स और साइड क्लीवेज वाली फ्लोर-लेंथ सिल्वर ड्रेस ने सभी का ध्यान खींचा। उन्होंने मेटैलिक पहनावे में अपने उग्र रूप को दिखाया, जिसे देखने वाले दंग रह गए।

नेटिज़न्स ने TIFF में जेनिफर लोपेज की बोल्ड उपस्थिति पर प्रतिक्रिया दी

प्रशंसक और नेटिज़न्स जेनिफर की TIFF उपस्थिति से बहुत खुश थे। तलाक की खबरों के बावजूद कई लोगों ने उनके आत्मविश्वास और रवैये की तारीफ की।

जेनिफर लोपेज ने अनस्टॉपेबल में मुख्य भूमिका निभाई, सह-निर्माता बनी

जेनिफर ने अनस्टॉपेबल में मुख्य भूमिका निभाई, जिसे उन्होंने अपने अच्छे दोस्त मैट डेमन के साथ मिलकर बनाया है। हालांकि मैट TIFF में मौजूद नहीं थे, लेकिन उन्होंने उनकी अनुपस्थिति की भरपाई भी की।

अनस्टॉपेबल एक बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें जेन ने जूडी का किरदार निभाया है, जो हाई स्कूल के पहलवान एंथनी रॉबल्स की माँ है, जो एक पैर के साथ पैदा हुआ था। यह एंथनी की दृढ़ता की कहानी है, क्योंकि वह यूनिवर्सिटी चैंपियन बनने के अपने सपने को पूरा करने के लिए आगे बढ़ता है।

जरेल जेरोम, बॉबी कैनवले, माइकल पेना और डॉन चीडल की भूमिका वाली अनस्टॉपेबल को विलियम गोल्डनबर्ग ने निर्देशित किया है और इस साल के अंत में इसे सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा।

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक का तलाक

जेनिफर की TIFF में बारी तब आई जब वह बेन एफ्लेक से अपने बहुचर्चित तलाक के लिए सुर्खियों में रहीं। जेनिफर और बेन की पहली सगाई एक दशक पहले हुई थी। उन्होंने जनवरी 2004 में अपनी पहली सगाई समाप्त कर दी, लेकिन वर्षों तक एक दोस्ताना तालमेल बनाए रखा। पूर्व MLB स्टार एलेक्स रोड्रिगेज से अलग होने के तुरंत बाद, जेन ने अप्रैल 2021 में बेन के साथ अपने रोमांस को फिर से जगाया।

इस जोड़े ने जुलाई 2021 में इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया और उस साल वेनिस फिल्म फेस्टिवल में भी सार्वजनिक रूप से अपनी बात रखी। दोनों ने सगाई करने की घोषणा की और जुलाई 2022 में लास वेगास में शादी के बंधन में बंध गए। अलग हुए इस जोड़े ने 20 अगस्त को तलाक की घोषणा की।

#divorce #ben #affleck #jennifer #lopez #grand #entry #tiff #netizens #praised

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments