Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsAirPods 4 Price in India Rs 12900 17900 with ANC 30 Hours...

AirPods 4 Price in India Rs 12900 17900 with ANC 30 Hours Battery – Viral News

Apple ने सोमवार को कंपनी के इट्स ग्लोटाइम इवेंट में AirPods 4 को पेश किया है। नया वियरेबल बेस एयरपॉड्स पर एक्टिव नॉयज कैंसलेशन (ANC) की शुरूआत के अलावा सुनने के अनुभव को बेहतर करता है। ये मशीन लर्निंग फीचर्स और जेस्चर कंट्रोल का भी सपोर्ट करते हैं। एप्पल पार्क में AirPods 4 को पेश करने के साथ टेक दिग्गज ने AirPods Max पर लाइटनिंग पोर्ट की जगह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को शामिल किया है। आइए AirPods 4 के बारे में विस्तार से जानते हैं।

AirPods 4 Price in India

AirPods 4 दो वेरिएंट में उपलब्ध हैं। AirPods 4 (बिना ANC) की कीमत भारत में 12,900 रुपये है, जबकि ANC वाले AirPods 4 की कीमत 17,900 रुपये है। Apple का नया ऑडियो प्रोडक्ट आज से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है, जिसकी बिक्री 20 सितंबर से शुरू होगी।

AirPods 4 Specifications

AirPods 4 में एक ट्रांसपेरेंसी मोड के अलावा एक्टिव नॉयज कैंसलेशन (ANC) दिया गया है। ये Apple के H2 चिप पर काम करते हैं और इसमें एक नया एकोस्टिक आर्किटेक्चर है जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह साउंड की क्वालिटी में सुधार करेगा। AirPods 4 पर्सनलाइज स्पेटियल ऑडियो, एडेप्टिव ऑडियो और कन्वर्सेशनल अवेयरनेस भी प्रदान करता है।

Apple के नए TWS इयरफोन भी मशीन लर्निंग के साथ आते हैं, जिससे यूजर्स जेस्चर के जरिए सिर हिलाकर कॉल ले सकते हैं। एयरपोड्स वॉयस आइसोलेशन और फोर्स सेंसर भी पेश करते हैं। कंपनी ने एक नया यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग केस पेश किया है जो कुल 30 घंटे का प्लेटाइम देता है। इसके अलावा AirPods 4 अब वायरलेस चार्जिंग कैपेसिटी का भी सपोर्ट करता है।

AirPods Max Colour Options

AirPods 4 के अलावा Apple ने AirPods Max ओवर-द-ईयर हेडफोन के लिए नए कलर ऑप्शन भी पेश किए हैं। हेडफोन अब ब्लू, मिडनाइट और स्टारलाइट कलर्स में उपलब्ध हैं और पर्सनलाइज स्पेटियल ऑडियो ऑरिजनल मॉडल के समान फीचर्स का सपोर्ट करते हैं।

टेक दिग्गज ने अपने AirPods Pro (सेकेंड जनरेशन) को भी नए हेल्थ फीचर्स के साथ अपडेट किया है। एयरपोड्स प्रो अब एक इन-बिल्ट हियरिंग टेस्ट फीचर के साथ आते हैं जो कि सुनने की क्षमता को टेस्ट करने की सुविधा देता है। एयरपॉड्स प्रो (सेकेंड जनरेशन) एक नए नॉयज ऐप और पर्सनलाइज हियरिंग प्रोफाइल ऑप्शन के साथ हियरिंग एड कैपेबिलिटीज का भी सपोर्ट करते हैं।

<!–

–>

#AirPods #Price #India #ANC #Hours #Battery

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments