Sunday, September 8, 2024
HomeTech & GadgetsApple iPhone 17 Slim to get single rear camera says Kuo -...

Apple iPhone 17 Slim to get single rear camera says Kuo – Viral News

Apple कथित तौर पर Apple iPhone 17 सीरीज पर काम कर रहा है। इस हफ्ते की शुरुआत में एक रिपोर्ट से पता चला कि Apple iPhone 17 सीरीज के लिए एक स्लिम मॉडल पर काम कर रहा है जो प्लस वेरिएंट की जगह लेगा। हालांकि, रिपोर्ट में इस नए स्मार्टफोन के कई स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी गई है, लेकिन इसमें कैमरा सिस्टम के बारे में पता नहीं चला है। अब Apple विश्लेषक मिंग-ची कू ने इसका खुलासा किया है। 

Kuo के अनुसार, iPhone 17 Slim में सिर्फ सिंगल रियर कैमरा होगा। अगर ऐसा होता है तो यह iPhone 8 के बाद मेनलाइन सीरीज में पहला सिंगल-कैमरा iPhone होगा। Kuo का कहना है कि Apple हार्डवेयर स्पेसिफिकेशंस पर टक्कर देने के बजाय iPhone 17 स्लिम के साथ यूनिक फॉर्म फैक्टर डिजाइन पर जोर देगा। साफ शब्दों में कहें तो स्टैंडर्ड और प्रो मॉडल के मुकाबले में डिजाइन और पोर्टेबिलिटी पर फोकस किया गया है।

बाकी लीक से काफी हद तक पिछली अफवाहों से मिलती हैं। iPhone 17 Slim में 1260×2740 रेजोल्यूशन के साथ 6.6 इंच की डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। इसमें A19 चिप होगी, जो Pro मॉडल में A19 Pro से नीचे है। आईफोन में नॉच रिप्लेसमेंट, डायनामिक आइलैंड, वर्तमान आईफोन से लिया जाएगा। जबकि पिछली रिपोर्ट्स में सुझाव दिया गया था कि iPhone 17 Slim में एक एल्यूमीनियम फ्रेम होगा। 

जबकि पहले की रिपोर्टों में सुझाव दिया गया था कि iPhone 17 स्लिम में एक एल्यूमीनियम फ्रेम होगा। हालांकि, कुओ का कहना है कि यह असलियत में iPhone 17 Pro और 17 Pro Max मॉडल की तुलना में कम टाइटेनियम मैटेरियल के साथ टाइटेनियम का इस्तेमाल करेगा। Kuo लीक मॉडेम के मामले में काफी अलग है। अफवाह है कि 17 Slim में क्वालकॉम मॉडेम का इस्तेमाल किया जाएगा, लेकिन सुझाव है कि इसमें Apple की अपनी इन-हाउस 5G चिप होगी। अगर ऐसा होता है तो यह अन्य iPhone 17 मॉडल में भी देख सकते हैं। 

बेशक ये जानकारी कई सूत्रों से मिल रही हो, लेकिन सटीक जानकारी लॉन्च के वक्त ही पता चलेगी। Kuo ने यह भी जानकारी साझा की है कि Apple, iPhone Plus मॉडल क्यों बंद कर रहा है। वर्तमान में आईफोन शिपमेंट में iPhone Plus की हिस्सेदारी सिर्फ 5 प्रतिशत से 10 प्रतिशत है, जिसके चलते यह कदम उठाया जा रहा है। यह कदम Apple के लिए कठित हो सकता है, लेकिन सफल भी साबित हो सकता है।

<!–

–>

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments