Saturday, September 21, 2024
HomeTech & GadgetsApple May Give Higher Capacity Batteries in iPhone 16 Pro Models -...

Apple May Give Higher Capacity Batteries in iPhone 16 Pro Models – Viral News

अमेरिकी डिवाइसेज मेकर Apple की iPhone 16 सीरीज जल्द लॉन्च हो सकती है। इस सीरीज के बेसिक मॉडल iPhone 16 में नया डिजाइन होने की अटकल है। इसके Pro मॉडल्स में परफॉर्मेंस और चार्जिंग स्पीड से जुड़े अपग्रेड हो सकते हैं। पिछले वर्ष पेश की गई पेश की गई आईफोन 15 सीरीज को कस्टमर्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। 

टिप्सटर Instant Digital ने चीन के मैसेजिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर एक पोस्ट में बताया है कि iPhone 16 Pro मॉडल्स में अधिक कैपेसिटी वाली बैटरी दी जा सकती है। इस सीरीज के iPhone 16 Pro में 3,577 mAh और iPhone 16 Pro Max में 4,441 mAh की बैटरी हो सकती है। हालांकि, एपल ने आगामी आईफोन सीरीज की बैटरी कैपेसिटी का खुलासा नहीं किया है। 

इससे पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के यूजर JSonny Dickson (@SonnyDickson) ने आईफोन 16 की डमी यूनिट्स को लीक किया था। यह स्मार्टफोन पांच कलर्स और नए डिजाइन वाले कैमरा आइलैंड के साथ दिख रहा है। इसे ब्लू, ग्रीन, पिंक, ब्लैक और व्हाइट कलर्स में लाया जा सकता है। हाल ही में एपल को ट्रैक करने वाले एनालिस्ट Ming Chi Kuo ने आईफोन 16 के लिए समान कलर्स ऑप्शंस की जानकारी दी थी। आईफोन 15 और आईफोन 15 प्लस को ब्लू, ग्रीन, पिंक, ब्लैक और येलो कलर्स में उपलब्ध कराया गया था। इन स्मार्टफोन्स में मैट फिनिश थी। 

आईफोन 16 में 6.1 इंच OLED डिस्प्ले हो सकता है। आईफोन 16 और आईफोन 16 प्लस में A18 बायोनिक चिप और आईफोन 16 प्रो और प्रो मैक्स में A18 Pro चिप दिया जा सकता है। एपल की iPhone 16 Pro मॉडल्स की भारत में मैन्युफैक्चरिंग करने की योजना है। इन स्मार्टफोन्स को सेल्स शुरू होने के पहले दिन से उपलब्ध कराया जा सकता है। इसके लिए इसके लिए एपल अपनी मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट मैन्युफैक्चरर फर्मों के साथ टाई-अप कर सकती है। कंपनी ने चीन में अपनी मैन्युफैक्चरिंग का कुछ हिस्सा अन्य देशों में शिफ्ट करने की योजना बनाई है। एपल की कॉन्ट्रैक्ट मैन्युफैक्चरर Foxconn की तमिलनाडु की फैक्टरी में इन स्मार्टफोन्स को बनाया जा सकता है। पिछले कुछ वर्षों में कंपनी ने देश में अपनी मैन्युफैक्चरिंग को बढ़ाया है। आईफोन 16 प्रो और 16 प्रो मैक्स दोनों में 40 W वायर्ड चार्जिंग और MagSafe के इस्तेमाल से 20 W वायरलेस चार्जिंग के लिए सपोर्ट हो सकता है। <!–

–>

#Apple #Give #Higher #Capacity #Batteries #iPhone #Pro #Models

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments