Thursday, September 19, 2024
HomeTech & GadgetsApple Preparing to Launch iPhone 16 Series to Launch on 10 September...

Apple Preparing to Launch iPhone 16 Series to Launch on 10 September – Viral News

अमेरिकी डिवाइसेज मेकर Apple की iPhone 16 सीरीज को 10 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है। इस सीरीज में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max शामिल हो सकते हैं। एपल के लॉन्च इवेंट में नई स्मार्टवॉच और AirPods भी शामिल हो सकते हैं। 

Bloomberg की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि आईफोन 16 सीरीज को 10 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है। इस सीरीज के स्मार्टफोन्स की बिक्री 20 सितंबर से शुरू हो सकती है। आईफोन 16 सीरीज के प्रो मॉडल्स में कुछ बड़ा डिस्प्ले दिया जा सकता है। इन स्मार्टफोन्स में एक अलग कैप्चर बटन भी हो सकता है। AppleInsider की ओर से ऑनलाइन पोस्ट किए गए एक वीडियो में iPhone 16 सीरीज की कैमरा यूनिट्स और एक्शन बटन को लीक किया गया है। इससे यूजर्स कैमरा ऑन करने या वीडियो लेने जैसे एक्शन कर सकेंगे। यह दाएं कोने के नीचे हो सकता है। इस DSLR जैसे बटन से स्टॉक ऐप में जूम इन और आउट किया जा सकेगा। इन स्मार्टफोन्स की डमी यूनिट्स के वीडियो में iPhone 16 और iPhone 16 Plus दोनों में डुअल रियर कैमरा यूनिट है। इनमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा f/1.6 अपार्चर और 2x तक जूम के साथ है। इसके अलावा अल्ट्रा-वाइड कैमरा f/2.2 अपार्चर के साथ दिया गया है। वर्टिकल तरीके से लगी कैमरा यूनिट दिख रही है। 

इस सीरीज के iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट हो सकती है। इसमें एक वाइड कैमरा, अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक टेलीफोटो कैमरा हो सकता है। इन स्मार्टफोन्स में f/1.78 अपार्चर और 2x ऑप्टिकल जूम के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। आईफोन 16 सीरीज में Apple Intelligence फीचर्स भी मिल सकते हैं। पिछले वर्ष लॉन्च की गई आईफोन 15 सीरीज के iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max में Apple Intelligence फीचर्स थे। 

आईफोन 16 के 128 GB की स्टोरेज वाले वेरिएंट का प्राइस लगभग 799 डॉलर और iPhone 16 Plus का लगभग 899 डॉलर हो सकता है। इस सीरीज के iPhone 16 Pro का प्राइस लगभग 1,199 डॉलर रखा जा सकता है। आईफोन 16 सीरीज के प्रीमियम स्मार्टफोन्स की पहली बार देश में असेंबलिंग की जा सकती है। एपल ने चीन में अपनी मैन्युफैक्चरिंग का बड़ा हिस्सा शिफ्ट करने की योजना बनाई है। <!–

–>

#Apple #Preparing #Launch #iPhone #Series #Launch #September

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments