Thursday, October 17, 2024
HomeTech & Gadgetsapple preparing to launch triple fold iphone ipad and macbook know all...

apple preparing to launch triple fold iphone ipad and macbook know all detalis – Viral News

प्रतिरूप फोटो

Social Media

Kusum । Sep 24 2024 5:07PM

एपल की एक फोल्डेबल स्मार्टफोन लाने की योजना है। इसके लिए कंपनी ने कुछ पेटेंट एप्लिकेशन दाखिल की हैं। हालांकि, इस स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख की जानकारी सामने नहीं आई है। हाल ही में एपल ने एक पुराने पेटेंट को अपडेट किया है। ये पेटेंट एक ट्राइ-फोल्ड स्मार्टफोन के लिए हो सकता है।

 Apple की एक फोल्डेबल स्मार्टफोन लाने की योजना है। इसके लिए कंपनी ने कुछ पेटेंट एप्लिकेशन दाखिल की हैं। हालांकि, इस स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख की जानकारी सामने नहीं आई है। हाल ही में एपल ने एक पुराने पेटेंट को अपडेट किया है। ये पेटेंट एक ट्राइ-फोल्ड स्मार्टफोन के लिए हो सकता है। 

यूएस पेटेंट एंड ट्रेडमार्क ऑफिस के पास दाखिल किए गए इस पेटेंट का शीर्षक इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइसेज विद डिस्प्ले एंड टच सेंसर स्ट्रक्चर्स है। इसमें पहले डिस्प्ले के अंदर टच सेंसर स्ट्रक्टर्स दिखाए गए थे लेकिन एपल ने इसमें कई बदलाव कर इस पेटेंट का दायरा बढ़ाया है। Patentle Apple ने इस पेटेंट को देखा है। इसमें बड़े इंटरनल डिस्प्ले पैनल के साथ आउटर डिस्प्ले को जोड़ा गया है। इस पेटेंट में आउटर डिस्प्ले के साथ एक अन्य डिस्प्ले पैनल भी है। इस स्मार्टफोन का नया स्ट्रक्चर ट्रिपल फोल्ड डिजाइन का संकेत दे रहा है। 

ये चाइनीज इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Huwai के हाल ही में लॉन्च हुए ट्रिपल फोल्ड स्मार्टफोन Mate XT के जैसा है, जिसमें सेंट्रल लेयर फोल्ड होने की स्थिति में छिपी होती है। इसका आउटर डिस्प्ले फोल्ड और अनफोल्ड दोनों स्थितियों में दिखता है। एपल की इस पेटेंट एप्लिकेशन में बताया गया है कि टेक्नोलॉजी से प्रत्येक डिस्प्ले वॉल पर टच सेंसर स्ट्रक्चर्स को जोड़ा जाएगा। प्रत्येक डिस्प्ले अलग से टच इनपुट को कलेक्ट और प्रोसेसर करेगा। पिछले महीने एक रिपोर्ट में बताया गया था कि एपल की आईफोन 18 सीरीज के साथ एक क्लैमशल स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन को  लाया जा सकता है। ये iPad और MacBook का एक हाइब्रिड मॉडल हो सकता है। इसमें अनफोल्ड कनरे पर 18.8 इंच की स्क्रीन मिल सकती है। 

#apple #preparing #launch #triple #fold #iphone #ipad #macbook #detalis

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments