Friday, September 20, 2024
HomeBusinessapple stores witnessed huge crowds during iphone 16 sale in delhi and...

apple stores witnessed huge crowds during iphone 16 sale in delhi and mumbai – Viral News

शुक्रवार 20 सितंबर की सुबह एप्पल कंपनी के फैंस के लिए बहुत खुशियां लेकर आया है। एप्पल फोन के फैंस दिल्ली और मुंबई में कंपनी के स्टोर के बाहर लंबी लाइनों में लगे दिखाई दिए। कई स्टोर के बाहर लोगों में एप्पल आईफोन 16 सीरीज को खरीदने के लिए दीवानगी दिखाई दे रही है। भारत में आज से ही ये बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ है।

एप्पल आईफोन 16 सीरीज़ को इस महीने की शुरुआत में एप्पल के ग्लोटाइम इवेंट में लॉन्च किया गया था। मुंबई के बीकेसी और दिल्ली के साकेत में एप्पल स्टोर पर आज सुबह भारी भीड़ देखी गई, जो इस बात का प्रमाण है कि एप्पल का नया डिवाइस आज भी लोगों को आकर्षित कर सकता है। दोनों शहरों में लोग नई पीढ़ी के आईफोन खरीदने के लिए कतार में खड़े देखे गए।

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, सेलेक्ट सिटी वॉक, साकेत – शॉपिंग मॉल, जिसमें एप्पल स्टोर है – में ग्राहकों की लाइन पूरे मॉल फ्लोर तक फैली हुई थी। इसी तरह मुंबई के बीकेसी स्थित एप्पल स्टोर में भी भारी भीड़ देखी गई। 20 सितंबर को iPhone 16 सीरीज की बिक्री शुरू होने से पहले प्री-सेल में 37 मिलियन से अधिक iPhone मॉडल आरक्षित किए गए थे।

Apple ने आज अमेरिका, चीन, ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण कोरिया समेत लगभग 60 देशों में iPhone 16 लाइनअप लॉन्च किया। लाइनअप में चार मॉडल शामिल हैं – मानक iPhone 16 और 16 Plus, साथ ही हाई-एंड iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max।

सूत्र ने बताया कि कंपनी ने पहली बार भारत में आईफोन प्रो सीरीज की असेंबलिंग शुरू करने की योजना बनाई है, लेकिन उन मॉडलों की बिक्री बाद में शुरू होगी। यह पहली बार है जब कंपनी आईफोन प्रो सीरीज को पिछले संस्करण की तुलना में कम कीमत पर बेच रही है, जिसका मुख्य कारण हालिया बजट में आयात शुल्क में कटौती है। कंपनी ने एक बयान में कहा, “आईफोन 16 प्रो की कीमत 1,19,900 रुपये और आईफोन 16 प्रो मैक्स की कीमत 1,44,900 रुपये से शुरू होती है।” iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max को करीब एक साल पहले ₹1,34,900 और ₹1,59,900 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था।

#apple #stores #witnessed #huge #crowds #iphone #sale #delhi #mumbai

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments