Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsApple Watch Series 10 with big display thin body 3D strap tipped...

Apple Watch Series 10 with big display thin body 3D strap tipped more details – Viral News

Apple अपनी नेक्स्ट स्मार्टवॉच सीरीज Apple Watch 10 में बड़े बदलाव कर सकती है। कथित तौर पर कंपनी इस बार स्मार्टवॉच में डिस्प्ले साइज बढ़ाने जा रही है। साथ ही स्मार्टवॉच की बॉडी पहले के मुकाबले स्लिम हो जाएगी, और स्ट्रैप डिजाइन में भी बड़ा चेंज देखने को मिलने वाला है। इस बार की सीरीज में 3D प्रिंट मेकेनिज्म वाला स्ट्रैप देखने को मिल सकता है। आइए इस बारे में विस्तार से आपको बताते हैं। 

Apple Watch 10 सीरीज में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। Macrumors की एक रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एनालिस्ट @mingchikuo ने एपल वॉच सीरीज 10 के बारे में बड़ा दावा किया है। मिंग के अनुसार, सीरीज में बड़ा डिस्प्ले होगा जो 45mm और 49mm साइज में आ सकता है। जबकि Apple Watch 9 सीरीज 41mm और 45mm साइज में आती है। इसी के साथ एनालिस्ट ने संभावना बताई है कि कंपनी Apple Watch Ultra की तीसरी जेनरेशन यानी Apple Watch Ultra 3 को भी लॉन्च कर सकती है। 

नई वॉच सीरीज में कंपनी स्ट्रैप के साथ भी प्रयोग कर सकती है। अबकी बार वॉच के स्ट्रैप में मेग्नेटिक मैकेनिज्म देखने को मिल सकता है। जिससे कि इन्हें रिप्लेस करना भी आसान हो जाएगा। इसमें कंपनी 3D प्रिंटिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर सकती है। ब्राइट लेजर टेक्नोलॉजी (BLT) को इसके बनाने का काम सौंपा जा सकता है। 

Apple Watch Series 9 में नई S9 चिप दी गई है। बैटरी बैकअप की बात करें तो यह 18 घंटे तक बैटरी लाइफ दे सकती है। यह डिवाइस पर Siri रिक्वेस्ट का भी सपोर्ट करती है। यह अंग्रेजी और मैंडरिन में यूजर्स की आवाज का इस्तेमाल करके सिरी का उपयोग करके हेल्थ डाटा को चेक करने में भी मदद करती है। वॉच सीरीज 9 की डिस्प्ले 2,000 nits तक पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। एप्पल के अनुसार, यूजर्स डबल टैप करके कॉल पिक कर करने के साथ अन्य फीचर्स इस्तेमाल कर सकते हैं। कयास है कि Apple Watch Series 10 को iPhone 16 सीरीज के साथ सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है। 
 



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments