Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & GadgetsASUS ROG ALLY X Price in india 89990 launched gaming handheld sale...

ASUS ROG ALLY X Price in india 89990 launched gaming handheld sale flipkart amazon – Viral News

ASUS ROG ALLY X Launched : मोबाइल पर गेमिंग, लैपटॉप-पीसी पर गेमिंग नई बात नहीं है। जमाने पहले हैंडहेल्‍ड गेमिंग डिवाइस आती थीं, जिसे नए रूप में आसुस ने जून में लॉन्‍च किया था। ग्‍लोबल लॉन्‍च के बाद ASUS ROG ALLY X को भारत में भी ले आया गया है। आसान भाषा में समझाएं तो यह ऐसा गैजेट है, जिसे आप जेब में रख सकते हैं और कभी भी कहीं भी गेमिंग कर सकते हैं।  ASUS ROG ALLY X को खास बनाता है इसका स्‍लीक डिजाइन और लेआउट। क्‍या है ROG ALLY X की कीमत और फीचर्स, आइए जानते हैं। 
 

ASUS ROG ALLY X Price in India 

ASUS ROG ALLY X (RC72LA-NH021W) के दाम 89,990 रुपये हैं। इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीदा जा सकता है। आसुस के स्‍टोर्स के अलावा यह गैजेट एमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। 
 

ASUS ROG ALLY X Specifications 

ASUS ROG ALLY X की सबसे बड़ी ताकत है इसका प्रोसेसर, जोकि AMD Z1 एक्‍स्‍ट्रीम है। साथ में 
Radeon 780M iGPU दिया गया है, जोकि गेमिंग को और उम्‍दा बनाने का दम रखता है। ROG ALLY X में 80Wh की बैटरी लगी है। 24 जीबी रैम दी गई है। इसकी स्‍टोरेज कैपिसिटी 1 टीबी है, जिसे 4 टीबी तक अपग्रेड किया जा सकता है। 

गेमिंग खेलते हुए पूरा फील आए, इसलिए आसुस ने इस गेमिंग हैंडहेल्‍ड में फुल एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले दिया है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्त्‍ज है। डिस्‍प्‍ले में 500 निट्स की ब्राइटनैस मिलती है। इसमें दिए गए बड़े बंपर बटन्‍स, ट्रिगर्स गेमिंग के शौकीनों को लुभा सकते हैं। 

इस डिवाइस में डुअल स्‍पीकर्स लगे हैं। गेमिंग के दौरान डिवाइस को हीट से बचाने के लिए एयर वेंट और फैन चेंबर दिए गए हैं। ASUS ROG ALLY X का वजन 678 ग्राम है। यह डिवाइस उन लोगों के लिए बेहतर हो सकती है, जिन्‍हें गेमिंग का शौक है और ट्रैवल करते हुए या बेड पर लेटकर अपने पसंदीदा गेम्‍स खेलना चाहते हैं। 
 

<!–

–>

#ASUS #ROG #ALLY #Price #india #launched #gaming #handheld #sale #flipkart #amazon

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments