Thursday, September 19, 2024
HomeSportsbangladesh cricket team will reach pakistan soon after political unrest disrupted training...

bangladesh cricket team will reach pakistan soon after political unrest disrupted training – Viral News

प्रतिरूप फोटो

ANI

पीसीबी ने घोषणा की है कि बांग्लादेश की सीनियर क्रिकेट टीम 13 अगस्त को पाकिस्तान पहुंचेगी क्योंकि देश में जारी घरेलू राजनीतिक अशांति के कारण उनकी दो मैच की टेस्ट श्रृंखला की ट्रेनिंग बाधित हुई है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने इस संबंध में पीसीबी का निमंत्रण स्वीकार लिया है।

कराची । पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शनिवार को घोषणा की कि बांग्लादेश की सीनियर क्रिकेट टीम 13 अगस्त को पाकिस्तान पहुंचेगी क्योंकि घरेलू राजनीतिक अशांति के कारण उनकी दो मैच की टेस्ट श्रृंखला की ट्रेनिंग बाधित हुई है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने इस संबंध में पीसीबी का निमंत्रण स्वीकार लिया है। बांग्लादेश आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के अंतर्गत पाकिस्तान से दो टेस्ट मैच की श्रृंखला खेलेगा। पहला टेस्ट 21 से 25 अगस्त को रावलपिंडी में जबकि दूसरा टेस्ट 30 अगस्त से तीन सितंबर तक कराची में होगा। 

पीसीबी के मुख्य परिचालन अधिकारी सलमान नसीर ने कहा कि उन्हें खुशी है कि बीसीबी ने उनका निमंत्रण स्वीकार कर लिया। नसीर ने कहा, ‘‘खेल महज जीत और हार नहीं है। यह भाईचारे के बारे में भी है। मुझे पूरा भरोसा है कि लाहौर में अतिरिक्त ट्रेनिंग सत्र से बांग्लादेश के खिलाड़ियों को वैश्विक मंच पर अपना कौशल और प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। ’’

बीसीबी के मुख्य कार्यकारी निजाम उद्दीन चौधरी ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम को पाकिस्तान में अतिरिक्त ट्रेनिंग का मौका देने के लिए पीसीबी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, ‘‘इससे खिलाड़ियों को निश्चित रूप से परिस्थितियों के अनुकूल होने और आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप श्रृंखला के लिए बेहतर तैयारी करने में मदद मिलेगी। ’’ बांग्लादेश के खिलाड़ी 16 अगस्त तक गद्दाफी स्टेडियम में ट्रेनिंग के बाद रावलपिंडी जायेंगे और 18 अगस्त से अभ्यास सत्र में हिस्सा लेंगे। यह बांग्लादेश का 2020 के बाद से पाकिस्तान का पहला दौरा होगा।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



#bangladesh #cricket #team #reach #pakistan #political #unrest #disrupted #training

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments