Saturday, October 19, 2024
HomeSportsbengal cricketer asif hussain dies at age of 28 - Viral News

bengal cricketer asif hussain dies at age of 28 – Viral News

Social Media

Kusum । Oct 1 2024 6:44PM

आसिफ हुसैन का 28 साल की उम्र में निधन हो गया। इस खबर के बाद बंगाल क्रिकेट में मातम पसर गया है। सोमवार बीती रात हुई इस दर्दनाक घटना ने सभी को हैरान कर दिया। पता दें कि, क्रिकेटर की मौत सीढ़ियों से गिरने से हुई। इस अचानक घटी घटना ने सभी को हिला कर रख दिया है।

बंगाल के युवा क्रिकेटर आसिफ हुसैन का 28 साल की उम्र में निधन हो गया। इस खबर के बाद बंगाल क्रिकेट में मातम पसर गया है। सोमवार बीती रात हुई इस दर्दनाक घटना ने सभी को हैरान कर दिया। पता दें कि, क्रिकेटर की मौत सीढ़ियों से गिरने से हुई। इस अचानक घटी घटना ने सभी को हिला कर रख दिया है। लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि इतने प्रतिभाशाली युवा की कैसे मृत्यु हो सकती है। 

बता दें कि, आसिफ हुसैन कोलकाता में क्लब क्रिकेट जगत में एक जाना माना नाम था। वह काफी अच्छा क्रिकेट खेलते थे। उनका सपना सीनियर बंगाल टीम का हिस्सा बने। उन्होंने अपनी योग्यता को साबित करने के लिए बंगाल टी20 लीग के एक मैच में 99 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। इस साल की शुरुआत में उन्होंने क्लब क्रिकेट की पहली डिवीजन में स्पोर्टिंग यूनियन के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया था। 

आसिफ के मौत पर उनके परिवार को गहरा धक्का लगा है। उनके माता-पिता और परिवार के अन्य लोगों का बुरा हाल है। साथी खिलाड़ियों और क्रिकेट जगत के अन्य लोगों ने उनके प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। उनके टीम के साथियों का कहना है कि आसिफ एक चमकता खिलाड़ी था, जिसकी कमी हमेशा खलेगी। 

#bengal #cricketer #asif #hussain #dies #age

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments