Friday, September 20, 2024
HomeBusinessbharti airtel will have more than 50 percent stake in indus towers...

bharti airtel will have more than 50 percent stake in indus towers after share buyback – Viral News

creative common

दूरसंचार अवसंरचना क्षेत्र की प्रमुख कंपनी इंडस टावर्स ने 14 अगस्त को 465 रुपये प्रति शेयर के भाव पर 5.67 करोड़ से अधिक शेयर की पुनर्खरीद शुरू की, जो कंपनी की चुकता शेयर पूंजी में कुल शेयर की संख्या का करीब 2.107 प्रतिशत है।

दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल की 2,640 करोड़ रुपये की शेयर पुनर्खरीद योजना पूर्ण होने पर इंडस टावर्स में 50 प्रतिशत से अधिक हिस्सेदारी होगी।
भारती एयरटेल ने बुधवार को शेयर बाजार को दी सूचना में बताया, दूरसंचार अवसंरचना क्षेत्र की प्रमुख कंपनी इंडस टावर्स ने 14 अगस्त को 465 रुपये प्रति शेयर के भाव पर 5.67 करोड़ से अधिक शेयर की पुनर्खरीद शुरू की, जो कंपनी की चुकता शेयर पूंजी में कुल शेयर की संख्या का करीब 2.107 प्रतिशत है।

कंपनी सूचना के अनुसार, ‘‘…इंडस टावर्स द्वारा 27 अगस्त 2024 को जारी सूचना के अनुसार….इंडस टावर्स में कंपनी की शेयरधारिता उसकी चुकता शेयर पूंजी के 50 प्रतिशत से अधिक (यानी करीब 50.005 प्रतिशत) हो जाएगी, जो कि शेयर पुनर्खरीद योजना के लिए निर्धारित समयसीमा के भीतर प्रासंगिक गतिविधियों के पूरा होने के अधीन है।’’ . भारती एयरटेल के पास वर्तमान में इंडस टावर्स में 48.95 प्रतिशत हिस्सेदारी है।
इंडस टावर्स ने बीएसई द्वारा बोलियों के निपटान की अंतिम तारीख 28 अगस्त तय की है।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



#bharti #airtel #percent #stake #indus #towers #share #buyback

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments