Bhojpuri Film ‘सौतन’ का ट्रेलर जारी – Viral News

विक्रांत सिंह राजपूत स्टारर Bhojpuri Film ‘सौतन’ का ट्रेलर यूट्यूब चैनल इंटर 10 रंगीला पर रिलीज कर दिया गया है. इस पारिवारिक फिल्म में विक्रांत सिंह के साथ रितु सिंह, संचिता बनर्जी और देव सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शंस की इस फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह, विनय सिंह, मोनिका सिंह और प्रतीक सिंह हैं, जबकि निर्देशक अजय कुमार झा हैं.

ट्रेलर देख कर समझा जा सकता है कि मनोरंजन से भरपूर इस फिल्म में हाइवोल्टेज ड्रामा के साथ कॉमेडी भी जबरदस्त है. इसके गाने भी दिल को छू लेने वाले हैं. ट्रेलर रिलीज होने के कुछ ही घंटों में 7 लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं .

अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत कहते हैं कि यह प्रेम, संघर्ष और समर्पण की अनूठी दास्तां है. शूटिंग के दौरान मुझे काफी कुछ सीखने का मौका मिला. हमारी पूरी टीम ने कड़ी मेहनत की है. मुझे विश्वास है कि यह फिल्म दर्शकों को पसंद आयेगी और हमें उनका भरपूर प्यार व आशीर्वाद मिलेगा.

वहीं निर्माता प्रदीप सिंह का कहना है कि ‘सौतन’ सिर्फ एक फिल्म नहीं, बल्कि दिलों को छू लेने वाली एक यात्रा है. हमें पूरा यकीन है कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनायेगी. फिल्म को हर वर्ग को ध्यान में रखकर बनाया गया है. कहानी, संवाद व गाने ऐसे हैं कि आप परिवार के साथ इसे देख सकते हैं. आशा है कि एक बेहतरीन फिल्म की श्रेणी में यह गिनी जायेगी. अभी तो हमने ट्रेलर जारी किया है, जल्द ही फिल्म रिलीज की तारीख घोषित की जायेगी.

पीआरओ रंजन सिन्हा के अनुसार, फिल्म ‘सौतन’ में विक्रांत सिंह राजपूत, रितु सिंह, संचिता बनर्जी, देव सिंह, श्वेता वर्मा, ललित उपाध्याय, कंचन मिश्रा, जे नीलम, रंभा साहनी, चाहत राज मुख्य भूमिका में हैं. लेखक अरबिंद तिवारी, संगीतकार मुन्ना दुबे, गीतकार प्यारेलाल यादव, मुन्ना दुबे और शेखर मधुर हैं.

फिल्म के कार्यकारी निर्माता अनवर विरानी और कमल यादव हैं. छायांकन मनोज सिंह, संकलन गुर्जंट सिंह, नृत्य प्रसून यादव व महेश बलराज का है. कला रणधीर दास और एक्शन प्रदीप खड़का ने किया है. वेशभूषा विद्या-विष्णु हैं.

 

Source link

Leave a Comment