Boult Torq Dash Derby TWS Earphones Price in India Rs 1299 Partnership With Ford Mustang Specifications Features Availability – Viral News

Boult ने Ford Mustang मसल कार के साथ साझेदारी में भारत में ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरफोन की एक नई लाइनअप पेश की है। नए लॉन्च किए गए प्रोडक्ट में Boult Mustang TorqBoult Mustang Dash, और Boult Mustang Derby शामिल हैं। इन TWS वियरेबल्स का डिजाइन फोर्ड मस्टैंग से प्रेरित है। ये ऑडियो प्रोडक्ट एनवायरमेंटल नॉइस कैंसलेशन (ENC) सपोर्ट करते हैं और 13 mm ड्राइवर और क्वाड माइक सिस्टम से लैस हैं। ये कुल 100 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का दावा करते हैं। इनमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है।
 

Boult Mustang Torq, Dash, Derby price in India, availability

Boult Mustang Torq, Dash और Derby TWS ईयरफोन वर्तमान में देश में 1,299 रुपये के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर उपलब्ध हैं। इन्हें बोल्ट इंडिया वेबसाइट या अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स साइट्स के जरिए खरीदा जा सकता है।
 

Boult Mustang Torq, Dash, Derby specifications, features

Boult Mustang Torq, Dash और Derby टीडब्ल्यूएस ईयरफोन BoomX टेक्नोलॉजी से लैस 13 mm ड्राइवर के साथ आते हैं। यूजर्स Google के वॉयस असिस्टेंट एक्सेस सहित टच कंट्रोल के जरिए ईयरफोन के कई फंक्शन को मॉडिफाई या मैनेज कर सकते हैं। ईयरफोन Boult Amp ऐप के साथ भी कंपेटिबल हैं और स्प्लैश रजिस्टेंस के लिए IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं।

लाइनअप के सभी ईयरफोन ब्लिंक एंड पेयर सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ 5.4 को सपोर्ट करते हैं, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह ईयरफोन को अन्य ब्लूटूथ डिवाइसों के साथ तेजी से कनेक्ट करने में मदद करता है। Mustang Dash और Mustang Derby डुअल डिवाइस कनेक्टिविटी को सपोर्ट करते हैं, हालांकि, Mustang Torq एक समय में केवल एक ब्लूटूथ डिवाइस से कनेक्ट हो सकता है। ये सभी 45ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी कॉम्बैट गेमिंग मोड को सपोर्ट करते हैं, जबकि बोल्ट मस्टैंग टॉर्क में मोड सिंक LED फीचर मिलता है।

दावा किया गया है कि डैश और डर्बी प्रत्येक 100 घंटे तक का कुल प्लेबैक टाइम दे सकते हैं, जबकि बोल्ट टॉर्क 50 घंटे तक की कुल बैटरी लाइफ प्रदान करता है। Boult का दावा है कि केवल 10 मिनट की चार्जिंग के साथ, ईयरफोन 100 मिनट का प्लेबैक टाइम दे सकते हैं। चार्जिंग केस यूएसबी टाइप-सी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करते हैं।

Source link

Leave a Comment