Thursday, October 17, 2024
HomeSportscaptain rohit sharma with wife ritika sajdeh enjoy iker casillas nba abu...

captain rohit sharma with wife ritika sajdeh enjoy iker casillas nba abu dhabi – Viral News

प्रतिरूप फोटो

Social Media

Kusum । Oct 5 2024 8:01PM

रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतकर अबु धाबी में अपनी छुट्टियां मना रहे हैं। इसके बीच अबु धाबी में हो रहे एनबीए की उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस दौरान रोहित अपनी पत्नी रितिका के साथ हैं और उनकी महान फुटबॉलर गोलकीपर इकर कैसिलास के साथ एक तस्वीर भी वायरल हो रही है।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतकर अबु धाबी में अपनी छुट्टियां मना रहे हैं। इसके बीच अबु धाबी में हो रहे एनबीए की उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। बता दें कि, भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है। लेकिन रोहित शर्मा इस सीरीज में नहीं खेलेंगे क्योंकि वह इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। इस दौरान रोहित अपनी पत्नी रितिका के साथ हैं और उनकी महान फुटबॉलर गोलकीपर इकर कैसिलास के साथ एक तस्वीर भी वायरल हो रही है। 

अबू धाबी के एतिहाद एरिना में हो रहे एनबीए गेम में 4 अक्टूबर को डेनवर नगेट्स और बोस्टन सेल्टिक्स के बीच मैच था। इस दौरान रोहित अपनी पत्नी रितिका के साथ वहां मौजूद थे। एनबीए ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रोहित शर्मा की फोटो शेयर की। इसके साथ कैप्शन में लिखा कि, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले न्यूयॉर्क में एक खास मौके पर लैरी ओ ब्रायन ट्रॉफी से मुलाकात की। इसके बाद वे अबू धाबी में आयोजित एनबीए गेम्स में भी शामिल हुए। 

#captain #rohit #sharma #wife #ritika #sajdeh #enjoy #iker #casillas #nba #abu #dhabi

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments