Thursday, September 19, 2024
HomeSportschampions trophy 2025 basit ali said if pm narendra modi visits pakistan...

champions trophy 2025 basit ali said if pm narendra modi visits pakistan bcci allow team india – Viral News

प्रतिरूप फोटो

ANI

Kusum । Aug 31 2024 7:01PM

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम के पाकिस्तान दौरा करने पर अभी भी बयानबाजी जारी हैं। बीसीसीआई ने अब तक टीम इंडिया को पाकिस्तान भेजने की पुष्टि नहीं की है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने भारतीय पीएम मोदी को लेकर बड़ी बात कही है।

 पाकिस्तान को अगले साल आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी करनी है। हालांकि, भारत के पाकिस्तान का दौरा करने की पुष्टि अभी नहीं हुई है। चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम के पाकिस्तान दौरा करने पर अभी भी बयानबाजी जारी हैं। बीसीसीआई ने अब तक टीम इंडिया को पाकिस्तान भेजने की पुष्टि नहीं की है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने भारतीय पीएम मोदी को लेकर बड़ी बात कही है। 

दरअसल, बासित अली ने अपने यूट्यूब चैन पर दावा किया है कि पाकिस्तान दो दिवसीय शंघाई सहयोग संघठन शासनाध्यक्षों की बैठक की मेजबानी करेगा। इस बैठक के लिए भारतीय पीएम मोदी को बुलावा दिया गया है। बासित अली ने आगे कहा कि अगर अक्टूबर में पीएम मोदी पाकिस्तान आते हैं तो टीम इंडिया भी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान आ जाएगी। 

वहीं बासित अली ने अपने यूट्यूब चैनल पर कुछ दिन पहले ये कहा था कि पाकिस्तान को सुरक्षा पर ध्यान देने की जरूरत है। उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड औ पाकिस्तानी सरकार से सवाल किया कि हमारे सैनिक शहीद हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि चैंपियन ट्रॉफी पाकिस्तान में होनी है और बांग्लादेश के बाद इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की टीमें आने वाली हैं। इसलिए हमें सुरक्षा पर ध्यान देना होगा। 

साथ ही उन्होंने कहा कि हमें इस बात का ख्याल रखना होगा कि सुरक्षा में किसी भी तरह की छोटी सी भी चूक न हो। विदेशी टीमों को प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति जैसी सुरक्षा मिलनी चाहिए। मुझे उम्मीद है कि मोहसिन नकवी इन चीजों के बारे में जागरुक होंगे।

#champions #trophy #basit #ali #narendra #modi #visits #pakistan #bcci #team #india

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments