CISF कांस्टेबल महिला को सपोर्ट करने वाले लोगों को आड़े-हाथों में लिया Kangana Ranaut ने – Viral News

Kangana Ranaut को चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर सीआईएसएफ के एक कांस्टेबल की ओर से कथित तौर पर थप्पड़ मारा गया था. इस घटना ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी. जहां कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ने एक्ट्रेस का साथ दिया, वहीं विशाल ददलानी ने उस महिला पर प्यार जताते हुए उसे नौकरी देने तक का वादा किया. अब कंगना रनौत ने फाइनली सीआईएसएफ महिला को सपोर्ट करने वाले लोगों को आड़े-हाथों में लिया है.

Kangana Ranaut ने एक्स पर एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा, ”प्रत्येक दुष्कर्म करने वाले, हत्यारे या चोर के पास अपराध करने के लिए हमेशा एक मजबूत भावनात्मक, शारीरिक, मनोवैज्ञानिक या वित्तीय कारण होता है, कोई भी अपराध बिना कारण के नहीं होता है, फिर भी उन्हें दोषी ठहराया जाता है और जेल की सजा दी जाती है. यदि आप इसके साथ जुड़े हुए हैं, तो ये काफी गलत है.”

Kangana Ranaut ने आगे लिखा, “याद रखें अगर आपको किसी के इंटीमेट जोन में घुसने, उनकी अनुमति के बिना उनके शरीर को छूने और उन पर हमला करने से कोई दिक्कत नहीं है, तो अंदर ही अंदर आपको दुष्कर्म या हत्या से भी कोई दिक्कत नहीं है, क्योंकि यह भी सिर्फ प्रवेश या चाकू मारना ही बड़ी बात है.

आपको अपनी मनोवैज्ञानिक आपराधिक प्रवृत्तियों पर गहराई से गौर करना चाहिए, मेरा सुझाव है कि कृपया योग और ध्यान अपनाएं अन्यथा जीवन एक कड़वा और बोझिल अनुभव बन जाएगा, इतना अधिक द्वेष, नफरत और ईर्ष्या न रखें, कृपया खुद को इनसब से बचाकर रखें.



Source link

Leave a Comment