CMF Phone 1 Specifications Teased Again 50 Megapixel Sony Rear Camera Expected Features India Launch Date 8 July – Viral News

CMF Phone 1 भारत में 8 जुलाई को लॉन्च होने वाला है। स्मार्टफोन Flipkart के जरिए बेचा जाएगा। Nothing के सब-ब्रैंड का यह पहला फोन रिमूवेबल स्क्रू के साथ आएगा, जिसके जरिए बैक पैनल को यूजर अपनी इच्छा अनुसार कस्टमाइज कर सकेंगे। पिछले कुछ समय में इस फोन के कई आधिकारिक टीजर सामने आ चुके हैं, जिनमें CMF Phone 1 की कई खासियतों का खुलासा किया गया है। अब, अपकमिंग फोन के कैमरा सेंसर की जानकारी भी सामने आ चुकी है, जिसके अनुसार, CMF Phone 1 में 50-मेगापिक्सल का Sony प्राइमरी रियर सेंसर होगा।

यूट्यूब पर सुपरसैफ नाम के एक पॉपुलर टेक यूट्यूबर के एक वीडियो में CMF ने पुष्टि की है कि अपकमिंग CMF Phone 1 में 50-मेगापिक्सल प्राइमरी रियर सेंसर होगा। सटीक सेंसर मॉडल का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन बताया गया है कि कैमरा f/1.8 एपर्चर से लैस होगा और 2x इन-सेंसर जूम ऑफर करेगा। वहीं, इसमें OIS का कोई जिक्र नहीं किया गया है। कंपनी ने यह भी बताया कि फोन 1 अल्ट्रा-वाइड कैमरा वाले नथिंग फोन के विपरीत, एक सेकेंडरी पोर्ट्रेट सेंसर का उपयोग करेगा।

इससे पहले Flipkart और अन्य टीजर्स के जरिए CMF अपकमिंग Phone 1 के कई फीचर्स का खुलासा कर चुकी है। सबसे बड़ी और यूनिक खासियत इसका बैक पैनल होगा, जिसमें रिमूवेबल स्क्रू मिलेगा। इस पेंच को खोलकर कंपनी द्वारा जारी कुछ स्पेशल पैनल को बदला जा सकेगा, जिससे फोन के लुक को बड़े पैमाने पर नया रूप दिया जा सकेगा।

CMF पहले ही कंफर्म कर चुका है कि फोन MediaTek के Dimensity 7300 5G चिपसेट से लैस होगा। इस चिपसेट के आठ-कोर में से चार परफॉर्मेंस कोर को 2.5GHz पर क्लॉक किया गया है। फोन को AnTuTu बेंचमार्क 673,000 पॉइंट्स का स्कोर मिला है। CMF Phone 1 की रैम कैपिसिटी भी रिवील कर दी गई है। फोन में 8GB रैम होगी और 8GB वर्चुअली बढ़ाई जा सकेगी, यानी कुल मिलाकर 16GB तक रैम इस फोन में मिलने वाली है। फोन के 6GB रैम वेरिएंट के साथ आने की भी संभावना है।

फोन में 120Hz तक एडेप्टिव रिफ्रेश रेट, 2,000 nits तक की पीक ब्राइटनेस, HDR10+ सपोर्ट से लैस 6.67-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। इसमें 5000mAh बैटरी के साथ 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल सकता है। इसमें होल-पंच कटआउट डिजाइन दिया जा सकता है, जो कि डिस्प्ले के सेंटर में मौजूद होगा।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स जैसे यूट्यूब और X आदि पर कुछ टिप्स्टर्स ने इसकी प्राइसिंग को लेकर भी अनुमान लगाया है, जिसके मुताबिक, फोन की कीमत भारत में 20,000 रुपये के अंदर रह सकती है।

<!–

–>

Source link

Leave a Comment