CMF Watch Pro 2 To launch With AMOLED Display gesture control specifications revealed – Viral News

CMF की ओर से 8 जुलाई को प्रोडक्ट लॉन्च इवेंट आयोजित किया जाने वाला है। कंपनी अपने नए प्रोडक्ट्स इसमें पेश करेगी। सबसे बड़ा आकर्षण कंपनी का पहला स्मार्टफोन रहेगा। इसके साथ ही स्मार्टवॉच सेग्मेंट में CMF Watch Pro 2 से भी पर्दा उठाया जा सकता है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच के कुछ स्पेसिफिकेशंस कंफर्म कर दिए हैं। आइए जानते हैं डिटेल्स।

CMF Watch Pro 2 के स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले कंपनी ने कंफर्म कर दिए हैं। यह स्मार्टवॉच इससे पहले आई CMF Watch Pro की सक्सेसर होगी। अब नए मॉडल में जाहिर तौर पर अपग्रेड्स (via) दिए जाएंगे। CMF Watch Pro 2 में राउंड डायल देखने को मिलेगा। इसके टॉप राइट साइड में रोटेट करने वाला क्राउन बटन होगा। खास बात यह भी है कि इसमें इंटरचेंज हो सकने वाले बेजल्स देखने को मिल सकते हैं। यानी यूजर अवसर के अनुसार स्मार्टवॉच के लुक को बदल सकता है।

CMF Watch Pro 2 में 1.32 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा जिसमें ऑटो ब्राइटनेस फीचर देखने को मिलेगा। इसमें जेस्चर कंट्रोल भी देखने को मिल सकता है। यानी यूजर जेस्चर के माध्यम से स्मार्टवॉच में कई तरह के फीचर्स को कंट्रोल कर सकेगा। टीजर इमेज के अनुसार कलाई को बाहर की ओर या भीतर की ओर मोड़ने से स्मार्टवॉच में अलग अलग फंक्शन लॉन्च किए जा सकेंगे।

CMF Watch Pro 2 ब्लैक मैटे फिनेशन में आ सकती है। इसमें ओरेंज लैदर स्ट्रैप देखने को मिल सकता है। CMF Watch Pro को कंपनी ने 4,499 रुपये में लॉन्च किया था। कंपनी ने जनवरी में इसका एक और वेरिएंट CMF Watch Pro Silver Edition लॉन्च किया था। इसमें पॉलिश्ड मेटल फ्रेम आता है। जबकि पैनल प्लास्टिक का है। यह 1.96 इंच 410×502 पिक्सल रेजॉल्यूशन वाले AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है। इसमें 600 निट्स से ज्यादा की पीक ब्राइटनेस मिलती है। स्मार्टवॉच में सभी पॉपुलर हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं जिसमें हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन लेवल, स्लीप ट्रैकिंग और स्ट्रेस ट्रैकिंग आदि शामिल हैं।

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Comment