Coolpad Cool 50 Launching Soon 4700mAh Battery AG Glass Key Specifications Revealed – Viral News

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता Coolpad एक समय पर भारत में भी ऑपरेट करता था, लेकिन कंपनी बहुत पहले देश से अपना बिजनेस वापस ले जा चुकी है। हालांकि, अपने घरेलू बाजार में Coolpad नए मॉडल पेश करते रहती है। कंपनी ने अब Coolpad Cool 50 को टीज किया है, जिसे देश में जल्द लॉन्च किया जाएगा। अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कई मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा भी किया गया है। अपकमिंग Coolpad स्मार्टफोन 4,700mAh बैटरी के साथ आएगा। इसकी मोटाई 9.2 mm होगी और इसे ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों प्लेटफॉर्म के जरिए बेचा जाएगा।

चाइनीज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर Coolpad के लेटेस्ट पोस्ट के अनुसार, इस Coolpad स्मार्टफोन को जल्द ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर बेचा जाएगा। हालांकि, सटीक लॉन्च या सेल डेट की पुष्टि नहीं की गई है। फोन में 256GB स्टोरेज मिलेगी, लेकिन रैम की क्षमता नहीं बताई गई है।

समान पोस्ट में अपकमिंग Coolpad Cool 50 के कई मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा भी किया गया है। इसके अनुसार, स्मार्टफोन में 4700mAh की बैटरी मिलेगी। इसमें 6.56-इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जिसमें वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच मौजूद होगा। प्रीमियम अनुभव के लिए बैक पैनल पर AG ग्लास का इस्तेमाल किया गया है। अपकमिंग स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसके साथ एक LED फ्लैश शामिल होगा।

कंपनी ने यह भी बताया है कि इसे स्नो डोमेन सिल्वर, फ्रॉस्टेड ब्लैक और सकुरा पिंक (तीनों चीनी भाषा से अनुवादित) कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। फोन को हाल ही में चाइना कंपलसरी सर्टिफिकेशन (CCC) पर देखा गया था, जिससे पता चला कि Coolpad Cool 50 का स्क्रीन रिजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल और माप 163.6×74.8×9.2 mm होगा। फोन का वजन लगभग 199 ग्राम बताया गया था। इसमें 1.8GHz की क्लॉक स्पीड वाला ऑक्टा-कोर सीपीयू मिलने की उम्मीद है।

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Comment