Thursday, October 17, 2024
HomeSportsdale steyn confirms exit srh bowling coach ahead of ipl 2025 -...

dale steyn confirms exit srh bowling coach ahead of ipl 2025 – Viral News

प्रतिरूप फोटो

Social Media

Kusum । Oct 17 2024 4:09PM

डेल स्टेन ने आईपीएल 2025 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद का साथ छोड़ दिया है। जी हां डेल स्टेन ने सनराइजर्स हैदराबाद से अपनी राहें अलग कर ली हैं। वह एसआरएच के बॉलिंग कोच थे, लेकिन अब वे किसी और फ्रेंचाइजी के साथ नजर आ सकते हैं।

साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज गेंदबाज डेल स्टेन ने आईपीएल 2025 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद का साथ छोड़ दिया है। जी हां डेल स्टेन ने सनराइजर्स हैदराबाद से अपनी राहें अलग कर ली हैं। वह एसआरएच के बॉलिंग कोच थे, लेकिन अब वे किसी और फ्रेंचाइजी के साथ नजर आ सकते हैं। हालांकि, उन्होंने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वे एसए20 लीग में सनराइजर्स हैदराबाद की सिस्टर फ्रैंचाइजी सनराइजर्स ईस्टर्न केप में टीम के कोचिंग स्टाफ में बरकरार रहेंगे। 

डेल स्टेन ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, आईपीएल में गेंदबाजी कोच के रूप में उनके साथ कुछ सालों तक काम करने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद को बहुत-बहुत धन्यवाद। दुर्भाग्य से, मैं आईपीएल 2025 के लिए वापस नहीं आउंगा। हालांकि, मैं दक्षिण अफ्रीका में SA20 में सनराइजर्स ईस्टर्न केप के साथ काम करना जारी रखूंगा। 

बता दें कि इस साल की शुरुआत में डेल स्टेन व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल 2024 के लिए उपलब्ध नहीं थे। ऐसे में सनराइजर्स ने मुख्य कोच डेनियल विटोरी के साथ काम करने के लिए न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर जेम्स फ्रैंकलिन को अपना गेंदबाजी कोच बनाया था। अपने खेल के दिनों में डेल स्टेन तीन फ्रेंचाइजियों का हिस्सा रहे थे। उन्होंने डेक्कन चार्जर्स और गुजरात लायंस के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का भी प्रतिनिधित्व किया था। वे आखिरी बार 2020 में आईपीएल खेलते हुए नजर आए थे और फिर 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के कोच बने थे। 

#dale #steyn #confirms #exit #srh #bowling #coach #ahead #ipl

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments