Saturday, October 19, 2024
HomeTech & GadgetsDecathlon Unveiled Neomouv Allegria 2 Electric bike with 100 KM Range -...

Decathlon Unveiled Neomouv Allegria 2 Electric bike with 100 KM Range – Viral News

Decathlon ने Neomouv Allegria 2 ई-बाइक का एक नया वर्जन फ्रांस में लिस्टेड किया गया है। Allegria 2 में एक इंटीग्रेटेड बैटरी है और इसे सिटी राइड के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें अपने पिछले मॉडल जैसे कई फीचर्स होने के साथ काफी अंतर भी है। यहां हम आपको Neomouv Allegria 2 के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Neomouv Allegria 2 Price

Neomouv Allegria 2 इलेक्ट्रिक बाइक Decathlon फ्रांस में €2,199 (लगभग 1,99,649 रुपये) में लिस्टेड है, लेकिन दोनों व्हील साइज ऑप्शन स्टॉक में नहीं हैं। हालांकि, अभी तक अन्य यूरोपीय बाजारों और अन्य जगहों पर ई-बाइक के आने का खुलासा नहीं हुआ है।

Neomouv Allegria 2 Range & Power

Neomouv Allegria 2 में 522Wh बैटरी दी गई है, जिसे इसकी डाउन ट्यूब में इंटीग्रेटेड किया गया है। इस ई-बाइक में 250W 80Nm नियोअसिस्ट 2 मिड-माउंटेड मोटर दी गई है। इलेक्ट्रिक मोटर 25 किमी प्रति घंटे की एसिस्टेंस स्पीड प्रदान करती है और इसका पेडल सेंसर ऑटोमैटिक पावर डिलीवरी को एडेजस्ट करता है। रेंज की बात करें फुल चार्ज होने पर यह ई-बाइक 100 किमी तक की एसिस्टेंस रेंज प्रदान करती है। इस ई-बाइक का वजन 29 किलो है और बैटरी समेत इसकी वजन उठाने की क्षमता 150 किलो है।

Neomouv Allegria 2 Features

Neomouv Allegria 2 ई-बाइक शिमैनो अल्टस 7-स्पीड डिरेलियर, हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक, मडगार्ड, लाइटिंग और एक लगेज रैक से लैस है। ग्राहकों को इस ई-बाइक में 26 इंच व्हील और 28 इंच व्हील के बीच चयन करने का ऑप्शन मिलेगा। ये दोनों 2-इंच हचिंसन रिपब्लिक टायर के साथ आते हैं। इसमें बाएं हैंडलबार पर एक कलर एलसीडी दी गई है जो कि बैटरी स्टेटस और एसिस्टेंस लेवल जैसी जानकारी दिखाती है। नई Neomouv Allegria 2 ई-बाइक में 45mm ट्रैवल के साथ जूम एल्यूमीनियम सस्पेंशन फोर्क के साथ एक स्टेप-थ्रू फ्रेम डिजाइन दिया गया है।<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments