Friday, October 18, 2024
HomeSportsduleep trophy 2024 rishabh pant hit fifty on 34 balls ahead of...

duleep trophy 2024 rishabh pant hit fifty on 34 balls ahead of ind vs ban test series – Viral News

प्रतिरूप फोटो

Social Media

Kusum । Sep 7 2024 6:24PM

ऋषभ पंत की फर्स्ट क्लास क्रिकेट में वापसी हो गई है। 21 महीनों के लंबे अंतराल के बाद दलीप ट्रॉफी में उनका बल्ला बोला है। हालांकि, पहले मैच इंडिया ए के खिलाफ उनका बल्ला शांत था, लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने ताबड़तोड़ पारी खेली और टीम के लिए अहम फिफ्टी ठोकी।

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की फर्स्ट क्लास क्रिकेट में वापसी हो गई है। 21 महीनों के लंबे अंतराल के बाद दलीप ट्रॉफी में उनका बल्ला बोला है। हालांकि, पहले मैच इंडिया ए के खिलाफ उनका बल्ला शांत था, लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने ताबड़तोड़ पारी खेली और टीम के लिए अहम फिफ्टी ठोकी। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पंत का भारतीय टीम में चुना जाना लगभग तय है और उनकी इस पारी से उन्हें काफी आत्मविश्वास भी मिला है। 

इंडिया बी के लिए खेलते हुए इंडिया ए के खिलाफ पंत पहली पारी में 10 गेंदों में महज 7 रन ही बना पाए थे। लेकिन दूसरी पारी में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला। इस पारी में ऐसा लग रहा था कि जैसे वो टी20 क्रिकेट खेल रहे हैं। दूसरी पारी में उन्होंने 34 गेंदों पर ही अर्धशतक लगा दिया और फिर 47 गेंदों पर 61 रन की पारी खेलकर आउट हो गए। पंत ने इस दौरान 2 छक्के और 9 चौके लगाए जबकि उनका स्ट्राइक रेट 129.79 का रहा। पंत का फर्स्ट क्लास क्रिकेट में ये 20वां अर्धशतक है

बता दें कि, इंडिया बी के टॉप क्रम के बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। यशस्वी जायसवाल इस पारी में सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गए जबकि कप्तान अभिमन्यू ईश्वरन ने 4 रन की पारी खेली। इस मैच की पहली पारी में 181 रन की पारी खेलने वाले मुशीर खान दूसरी पारी में गोल्डन डक पर आउट हुए और सरफराज खान दूसरी पारी में एक छक्के और 7 चौकों की मदद से 36 गेंदों पर 46 रन बनाए।  

#duleep #trophy #rishabh #pant #hit #fifty #balls #ahead #ind #ban #test #series

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments